Sat. Apr 20th, 2024
    श्रद्धा कपूर साहो

    प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म ‘साहो’ (Saaho) के लुभावने टीज़र के बाद से काफी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। टीज़र में प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा ने कुछ उच्च ऑक्टेन स्टंट किये हैं।

    हालिया मीडिया इंटरैक्शन के दौरान, निर्देशक सुजीत ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में श्रद्धा कपूर को क्यों कास्ट किया है?

    ‘बत्ती गुल मीटर चालु’ की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इस फिल्म के साथ दक्षिण फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत कर रही हैं। यह खुलासा करते हुए कि उन्होंने श्रद्धा को ‘बाहुबली’ के अभिनेता प्रभास के अपोजिट क्यों रखा, सुजीत ने कहा, “यह महिला चरित्र के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका है।

    श्रद्धा कपूर साहो १

    श्रद्धा फिल्म को अंत तक ले जाती है। यह मेरी महिला पात्रों को सशक्त बनाने के लिए एक सचेत निर्णय था।

    जब हमने टीज़र पर काम करना शुरू किया, तो हमारे पास यहाँ दो विकल्प थे- प्रभास के साथ शुरू करने के लिए, जिन्हें एक बहुत बड़े स्टार के रूप में माना जाता है और आप उनसे उम्मीद करते हैं कि वे शुरुआती सीन में रहें। और दूसरा  इसे श्रद्धा के साथ शुरू करना था और हमने इसे चुना।

    प्रभास की 'साहो' को मिलेगी 'बाहुबली' से भी बड़ी रिलीज़

    जबकि फिल्म के कथानक के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है।

    ‘साहो’ का टीजर गुरुवार को जारी किया गया। फिल्म का टीजर एक्शन, स्टंट्स और रोमांच से भरपूर दिख रहा है।

    टीजर के शुरुआत में श्रद्धा यह कहते हुए नजर आती हैं कि उनकी जिंदगी में गम और खुशी बांटने के लिए कोई नहीं है। इसके जवाब में प्रभास कहते हैं कि मैं हूं।

    टीजर में बाइक स्टंट्स से लेकर दुश्मनों का पीछा करने और उन्हें परास्त करने जैसे एक्शन सीन बता रहे हैं कि फिल्म में एक्शन अलग अंदाज में दिखने वाला है।

    फिल्म "साहो" के सेट से लीक हुई श्रद्धा कपूर और प्रभास की एक रोमांटिक तस्वीर

    इस टीजर को चार भाषाओं में रिलीज किया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म भारत में अब तक की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

    फिल्म के निर्देशक सुजीत हैं। इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपये से अधिक का खर्च आया। इसमें जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर सहित चंकी पांडे भी हैं।

    श्रद्धा कपूर अपनी अगली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। फिल्म में वरुण धवन भी हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘आर्टिकल 15’: मंत्रमुग्ध कर देने वाला है आयुष्मान खुराना स्टारर यह रोमांटिक नंबर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *