‘साहो’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (हिंदी): बाहुबली को छोड़ा पीछे

0
साहो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

‘साहो’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘साहो’ हिंदी में काफी अच्छी कमाई कर रही है। दूसरे शनिवार को फिल्म ने बढ़त दिखाई है और 5 करोड़ का और कलेक्शन किया है जो फिल्म को मिल रही नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को देखते हुए अच्छा है।

अब फिल्म ने ‘बाहुबली 1’ के जीवनकाल को पीछे छोड़ दिया है। ‘बाहुबली’ ने हिंदी में 120 करोड़ की कमाई की थी और ‘जब तक है जान’ , ‘ट्यूबलाइट’ और ‘अग्निपथ’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था।

अब ‘साहो’ का अगला टारगेट ‘काबिल’ ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ ‘स्त्री’ जैसी फिल्में हैं जिनके कलेक्शन को फिल्म आज पार कर लेगी।

साहो 93 करोड़

सुजीत के निर्देशन में बनी फिल्म नकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद एक खास दर्शक वर्ग को पसंद आई है जो इसे बॉक्स ऑफिस पर बने रहने में मदद कर रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन 140 करोड़ के आसपास होगा।

फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है और यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। अपने ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही फिल्म ने काफी सुर्खियाँ बटोर ली थी। हालाँकि फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाएं औसत ही हैं।

इसके बावजूद कुछ खास दर्शक वर्ग को फिल्म बहुत पसंद आई है। फिल्म के सेकंड हाफ ने दर्शकों को निराश किया है वहीं प्रभास की स्क्रीन प्रेजेंस तगड़ी है। ‘साहो’ को पूरे देश में बड़ी रिलीज़ मिली है।

यदि बॉक्स ऑफिस ऑक्यूपेंसी की बात करें तो फिल्म पहले ही दिन सुबह के शोज में 45-50% की ऑक्यूपेंसी रही है।एक्शन-थ्रिलर महाराष्ट्र और गुजरात में समान श्रेणी में शुरु हुई थी।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान कर रहे हैं अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here