दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर की कमाई में हुई 50 प्रतिशत की गिरावट
मनोरंजन

‘साहो’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर की कमाई में हुई 50 प्रतिशत की गिरावट

साहो 93 करोड़

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म ‘साहो‘ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने बड़े स्तर पर पहले सप्ताह का आनंद लिया है और सोमवार की परीक्षा को भी धड़ल्ले से पास कर लिया है।

‘साहो’ ने अपने तीसरे सप्ताह में 79.08 करोड़ की कमाई की थी और शुरुराती ट्रेंड के मुताबिक़ फिल्म ने कल 13-15 करोड़ के रेंज में कलेक्शन किया है। यह गिरावट लगभग 50 प्रतिशत की है और इस तथ्य को ध्यान में रखा जाए कि यह दूसरा सोमवार था तब यह आंकड़े ठीक लगते हैं।

‘साहो’ का कुल कलेक्शन अब 91.09-93.05 करोड़ के आसपास है। इसका मतलब यह है कि फिल्म 5 दिनों के अन्दर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

‘गणेश चतुर्थी’ की छुट्टी के कारण भी फिल्म को बड़ा फायदा हुआ है। लेकिन कई कुछ लोगों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर इसे थोड़ा नुक्सान भी उठाना पड़ा है। पर फिल्म को अभी लम्बा सफ़र तय करना है।

अभिनेत्री लीजा रे ने साहो के निर्माताओं पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को पोस्ट लिखने के लिए इंस्टाग्राम पर ले जाया, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि कैसे साहो के निर्माताओं ने समकालीन कलाकार शिलो शिव सुलेमान की एक कलाकृति की नकल की है, और अपने एक पोस्टर में इसका इस्तेमाल किया है।

लीजा ने दो तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक मूल कलाकृति और एक समान छवि है जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर की तस्वीरें हैं।

प्रश्न में चित्र में प्रभास और श्रद्धा कपूर के गाने बेबी वांट यू टेल मी का पोस्टर है। पोस्टर में दोनों अभिनेताओं को हाथ में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है जबकि पृष्ठभूमि लिसा द्वारा साझा की गई कलाकृति के समान दिखती है।

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ का सीक्वल होगा और भी दिलचस्प और मनोरंजक, निर्देशक ने किया खुलासा




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!