दा इंडियन वायर » मनोरंजन » साहो फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ने की अच्छी शुरुआत
मनोरंजन

साहो फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ने की अच्छी शुरुआत

श्रद्धा कपूर प्रभास

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ अंततः रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है और यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। अपने ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही फिल्म ने काफी सुर्खियाँ बटोर ली थी। हालाँकि फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाएं औसत ही हैं।

इसके बावजूद कुछ खास दर्शक वर्ग को फिल्म बहुत पसंद आई है। फिल्म के सेकंड हाफ ने दर्शकों को निराश किया है वहीं प्रभास की स्क्रीन प्रेजेंस तगड़ी है। ‘साहो’ को पूरे देश में बड़ी रिलीज़ मिली है।

यदि बॉक्स ऑफिस ऑक्यूपेंसी की बात करें तो फिल्म सुबह के शोज में 45-50% की ऑक्यूपेंसी रही है। एक्शन-थ्रिलर महाराष्ट्र और गुजरात में समान श्रेणी में शुरु

हुई है। बिहार और ओडिशा भी सुबह के शो में सिनेमा हॉल में बड़ी संख्या में भीड़ जुटाने में सक्षम रहे हैं।

‘साहो’ एक साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, साहो के हिंदी संस्करण की प्री-रिलीज बिक्री लगभग 8.50 करोड़ रुपये की है और फिल्म प्रिंट की देर से डिलीवरी के कारण कई स्थानों पर रद्द किए जाने के बावजूद ‘साहो’ अभी भी पांचवें सर्वश्रेष्ठ को हथियाने में कामयाब रही है भारत, मिशन मंगल, कबीर सिंह और कलंक के बाद फिल्म ने इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में स्थान बनाया है।

‘साहो’ सुजीत द्वारा निर्देशित जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, अरुण विजय, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर भी हैं।

फिल्म, जिसे यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित किया गया है, को मुख्य रूप से एक शानदार बजट पर विदेशों में शूट किया गया है और इसमें ऐसे एक्शन दृश्यों को शूट किया गया है जो आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे। फिल्म का एक प्रमुख शेड्यूल दुबई और अबू धाबी में शूट किया गया था।

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 2: अभी भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं अक्षय कुमार, अनीस बज्मी तैयार कर रहे हैं एक खास किरदार

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!