Fri. Jun 14th, 2024
    सैफ अली खान और सारा अली खान

    सैफ़ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। फ़िल्म ‘केदारनाथ’ में सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नज़र आएँगी और फ़िल्म ‘सिम्बा’ में वह एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करने वाली हैं।

    सारा अली खान अगली ऐसी स्टार किड होंगी जो बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। सारा अली खान के पिता सैफ़ अली खान फ़िलहाल अपनी फ़िल्म ‘बाज़ार’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में सैफ़ अली खान से पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटी सारा के साथ काम करेंगे ?

    इसबात पर सैफ़ ने जवाब दिया कि यह एक बहुत अच्छा आईडिया है पर वो भविष्य में सारा के साथ काम नहीं करना चाहते। सैफ़ ने कहा कि एक्टिंग एक स्वार्थी व्यवसाय है और उन्हें लगता है कि अगर सैफ़ भी सारा के साथ सेट पर मौजूद रहते हैं तो सारा अच्छा महसूस नहीं करेंगी और शायद उनको एक्टिंग करने में झिझक हो सकती है।

    सैफ़ ने यह कहा कि अगर कभी उन्हें ऐसा लगेगा कि सारा अपने करियर में अच्छा नहीं कर पा रही हैं तो सैफ़ जरूर सारा की मदद करेंगे और उन्हें फ़िल्म ऑफर करेंगे। सैफ़ अली खान और सारा करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ पर भी साथ आने वाले हैं।

    सुनने में आया था कि सारा अली खान को टाइगर श्रॉफ के अपोजिट पहली फ़िल्म ऑफर की गई थी पर यह बात उनकी माँ अमृता सिंह को पसंद नहीं आई थी।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *