Fri. Sep 30th, 2022
    kareena kapoor sara ali khan

    करीना उर्फ़ बेबो बॉलीवुड की सबसे हॉट माँ हैं। वो सिर्फ तैमूर की ही नहीं बल्कि सारा और इब्राहिम की सौतेली माँ भी हैं। सारा और इब्राहिम, सैफ और अमृता सिंह के बच्चे हैं। दोनों के तलाक के बाद, सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी। मगर इतने सालो बाद भी सारा, करीना को उनके नाम से बुलाती हैं। इसका कारण खुद करीना हैं।

    दरअसल जब करन जौहर के मशहूर टॉक शो “कॉफी विद करन” सीजन 6 के छटे एपिसोड में सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नज़र आएं तो उन दोनों ने काफी इंटरेस्टिंग बातें बताई। सारा ने विस्तार से अपने और करीना कपूर के रिश्ते के ऊपर बात की। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वे करीना को माँ कहकर नहीं बुलाती।

    सारा ने करन को बताया कि सब लोग शुरू से उन्हें लेकर क्लियर थे। कभी कोई भी हालात में उनके लिए कोई उलझन नहीं थी। करीना खुद कहती हैं कि उनके पास माँ हैं और बहुत अच्छी माँ हैं। करीना ने हमेशा से उनकी सिर्फ अच्छी दोस्त बनने की कोशिश की।

    सारा ने ये भी कहा कि सैफ ने भी कभी उनसे नहीं बोला कि करीना उसकी दूसरी माँ है या कभी कोई हालात असुविधाजनक नहीं बनाये।

    जब करन ने मजाक करते हुए “छोटी माँ” कहा तो सारा तुरंत जवाब देते हुए बोली की-“नहीं नहीं कभी नहीं। करीना को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा अगर मैंने कभी उनको छोटी माँ बोला तो। वो कहेंगी ये कभी मत कहना।”

    सारा ने ये भी बताया कि शुरू में वो बहुत उलझन में थीं कि उन्हें “करीना कहे या करीना आंटी”। लेकिन फिर सैफ ने उन्हें चेताया कि कभी उन्हें आंटी मत कहना। फिर करन ने तंज कसते हुए कहा कि करीना तो ये भी कभी नहीं चाहेंगी कि तैमूर उन्हें माँ बुलाये जिसपर सैफ ने हसते हुए हामी भरी।

    सारा बहुत जल्द फिल्म “केदारनाथ” से बॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं। ये फिल्म 6 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.