Tue. Nov 29th, 2022
    सारा अली खान से तुलना किये जाने पर बोली जान्हवी कपूर: मैं उन्हें देखकर प्रेरित होती हूँ

    जान्हवी कपूर इंडस्ट्री में सिर्फ एक फिल्म पुरानी हैं, उन्होंने शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ (2018) से बॉलीवुड में शुरुआत की, लेकिन जान्हवी ने अपनी पहली फिल्म के बाद से ही लाखों दिल जीतने में कामयाबी हासिल कर ली। उसके बाद उन्होंने कई ऐसी फिल्में साइन की जो निश्चित तौर पर युवा अभिनेत्री के करियर को सही आकार दे सकती है। सबसे पहले उन्होंने गुंजन सक्सेना की बायोपिक की, फिर राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी ‘रूहीअफज़ा’, मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ और फिर समलैंगिकता पर बनी फिल्म ‘दोस्ताना 2’, इतना ही नहीं उन्होंने ‘घोस्ट सीरीज’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर लिया है।

    ये भी पढ़े: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान साथ साथ पहुंची जिम, कैमरा को दिए पोज़

    जान्हवी के साथ, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ’ (2018) के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की, और फिर उसी महीने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ में भी दिखाई दी। उसके बाद, कई युवा अभिनेत्रियों जैसे अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने भी बॉलीवुड डेब्यू कर दर्शको बीच अपनी पहचान बनाई है। हालांकि, सबसे अधिक चर्चित रहा जान्हवी और सारा का डेब्यू जिनकी तुलना शुरुआत से ही की गयी है।

    Related image

    हाल ही में, जब जान्हवी कपूर से युवा अभिनेत्रियों द्वारा प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बारे में पूछा गया, तो धड़क अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि हम सभी इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बना लेंगे।”

    आगे, जब जान्हवी से सारा अली खान से प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बारे में पूछा गया, क्योंकि दोनों ने एक ही वर्ष में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, तो जान्हवी ने कहा-“उनके द्वारा किए गए फैसलों और मेरे द्वारा लिए गए निर्णयों के साथ हमारे लिए चीजें अच्छी थीं। मैं उन्हें देखकर प्रेरित होती हूँ। उनसे, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया से सीखने के लिए बहुत कुछ है।”

    Related image

    इन दिनों, जान्हवी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और लक्ष्य भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। वही सारा भी वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ रीमेक में काम कर रही हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *