Sat. Nov 26th, 2022
    सारा अली खान हुई कार्तिक आर्यन को फिल्म 'दोस्ताना 2' में देखने के लिए उत्साहित

    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के प्यार के चर्चे इन दिनों मीडिया में चरम पर है। जब सारा ने कहा कि वह उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तभी से दोनों को लेकर अफवाहें बनने लगी और अब जब ये दोनों इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं तो मानो इनका प्यार परवान चढ़ गया हो। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की तसवीरें आती रहती हैं जिसमे दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश और सहज नज़र आते हैं।

    फ़िलहाल, दोनों हिमाचल प्रदेश में इस प्रेम-कहानी की शूटिंग कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले दोनों को हिमाचल टोपी में पोज़ देते हुए देखा गया था। साथ ही दोनों मुंह छिपाते हुए, सड़को पर भी घुमते नज़र आये। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी दोनों का तराना बरक़रार है। जब कार्तिक ने अपनी अगली फिल्म ‘दोस्ताना 2‘ की घोषणा की तो सारा ने तुरंत टिपण्णी करते हुए लिखा-“मुबारक हो। ये लिट होने वाली है।”

    sara kartik 3

    sara kartik 1

    फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की बात करें तो, फिल्म निर्माता करण जौहर ने गुरुवार को घोषणा की कि अभिनेता कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शंस की ‘दोस्ताना 2’ में मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे।

    यह फिल्म 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ की सीक्वल है। करण ने ट्वीट किया, “असीमित मस्ती के फ्रेंचाइजी साथ लौट रही है। कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और जल्द ही लॉन्च किया जा रहा नया चेहरा कॉलिन डीकुन्हा निर्देशित ‘दोस्ताना 2’ की तिकड़ी होंगे।”

    https://www.instagram.com/p/BzM6y_XF5MX/?utm_source=ig_web_copy_link

    डीकुन्हा ने ट्वीट किया, “अत्यंत प्रतिभाशाली कार्तिक, जाह्नवी और एक नए चेहरे के साथ मेरी पहली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की घोषणा करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।”

    ‘दोस्ताना 2’ के बारे में अन्य जानकारियां उजागर नहीं की गई हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *