Tue. Nov 29th, 2022
    सारा अली खान एचआईवी से प्रभावित बच्चों और परिवारों के लिए जुटाएंगी धन, जानिए डिटेल्स

    अंशुला कपूर के ऑनलाइन फण्डरेजिंग प्लेटफार्म ‘फैनकाइंड’ के माध्यम से, सारा अली खान मुंबई स्थित एनजीओ ‘कमिटेड कम्युनिटी डेवलपमेंट ट्रस्ट’ (सीसीडीटी) के लिए धन जुटाएंगी।

    सिम्बा अभिनेत्री ने एक बयान में कहा-“मैं एचआईवी से प्रभावित बच्चों और परिवारों का समर्थन करने के लिए किये जा रहे अद्भुत काम के लिए सीसीडीटी की आभारी हूँ। न केवल वे एड्स से प्रभावित लोगों को आश्रय और अवसंरचनात्मक सहायता प्रदान करते हैं, बल्कि वे यह भी सुनिश्चित करते हैं कि एक सदस्य के निदान के बाद परिवार अलग न हों। आज, सामाजिक कलंक और भावनात्मक आघात परिवारों के लिए संबोधित करने के लिए महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, जो वास्तव में उन लोगों का समर्थन कर रहे हैं जो एचआईवी से प्रभावित हैं। बीते वर्षों में, सीसीडीटी कलंक और भेदभाव को कम करने और यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा है कि लोगों के पास इलाज, सूचना और रोकथाम सेवाओं तक पहुँच हो।”

    https://www.instagram.com/p/B6zgkQeJFcZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने कहा कि इससे उन्हें समाज की सेवा करने में मदद मिलती है। Fankind.org पर अभियान के हिस्से के रूप में, प्रशंसक 200 रुपये या उससे ज्यादा की एंट्री खरीद सकते हैं और दान दे सकते हैं। इसके बाद, किसी भी एक लकी फैन को चुन लिया जाएगा जो अपने एक दोस्त के साथ सारा से मिल सकता है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *