Wed. Feb 28th, 2024
    सारा अली खान ने की इम्तियाज़ अली और डेविड धवन के साथ विभिन्न शैलियों की फिल्म करने पर बात

    जब सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाड़ली सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था तब किसी को नहीं पता था कि वह इतनी जल्दी इतनी लोकप्रिय और चहीती बन जाएंगी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था जिसमे अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने सभी को चौंका दिया। फिर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ से उन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मिल गयी।

    लेकिन सारा अपने ऑनस्क्रीन किरदारों से ज्यादा, ऑफस्क्रीन व्यक्तित्व की वजह से सभी की पसंदीदा बनी हैं। उनका कूल और बिंदास रवैया सबको पसंद आता है। हाल ही में, DNA से बात करते हुए उन्होंने अपने व्यक्तित्व और आगामी फिल्मो के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनका विश्वास उन्हें अपने करियर में सही विकल्प चुनने में मदद करता है। उन्होंने कहा कि वह फिल्मो में शिक्षित नहीं हैं और मुश्किल से उनके पास कोई ज्ञान होगा और इसलिए उनका विश्वास ही इकलौती चीज़ है जो मायने रखती है।

    कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने 66 दिनों बाद पूरी की इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग

    उन्होंने आगे कहा कि कैसे उनके पास दो फिल्में हैं जो विभिन्न शैलियों की हैं। उनके मुताबिक, “आगे भी, अभी मैं इम्तियाज सर, डेविड सर के साथ काम कर रही हूं। मैं दोनों अलग-अलग शैलियों की भी फिल्में कर रही हूं। इसलिए मुझे लगता है कि आपके भीतर कुछ दृढ़ विश्वास होने की जरूरत है। आपके भीतर के दिल और आत्मा को आपको यह बताने की ज़रूरत है कि आप क्या करना चाहते हैं। और एक बार आपको पता चल जाये, आप जीवन में दौड़ सकते हैं। तो एक बात जो मैं यकीनन देखती हूँ वो विश्वास है। या तो मेरी भूमिका में या मेरे निर्देशक में, या मेरी पटकथा में, या दुनिया में, विश्वास होना ही चाहिए।”
    Image result for Sara Ali Khan David Dhawan

    गौरतलब है कि अभिनेत्री ने हाल ही में इम्तियाज़ की फिल्म की शूटिंग पूरी की है जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। ये ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगी।

    साथ ही उनकी झोली में इस वक़्त डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक भी है जिसमे वह पहली बार ऑनस्क्रीन वरुण धवन के साथ रोमांस करती नज़र आएँगी। दोनों फिल्में अगले साल रिलीज़ होंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *