Fri. Jun 14th, 2024
    sanya malhotra 3

    मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)| अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ के हिंदी रूपांतरण में फिल्म के मुख्य किरदारों को अपनी आवाज देने के लिए चुना गया है। सिद्धांत, क्रिस हेम्सवर्थ के किरदार को अपनी आवाज देंगे और सान्या, टेस्साथॉम्पसन की भूमिका को अपनी आवाज देंगी।

    सिद्धांत ने एक बयान में कहा, “यह कल्ट फ्रेंचाइज विश्व स्तर पर है और इसने साइंस-फिक्शन कॉमेडी के लिए एक मानदंड स्थापित किया है। मैं बचपन से फिल्मों का शौकीन रहा हूं और एमआईबी परिवार के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। क्रिस हेम्सवर्थ एक ग्लोबल आईकन हैं और उनके सुपरहीरो के दिनों से मैं उनका अनुसरण करता आ रहा हूं। उनके किरदार को अपनी आवाज देना किसी सपने के सच होने के जैसा है और मुझे उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों की अपेक्षाओं और एमआईबी की विरासत को भारत में बनाए रखने पर मैं खरा उतरूंगा।”

    siddhant chaturvedi

    सान्या ने कहा कि उन्होंने ‘मेन इन ब्लैक’ फिल्मों का पूरी तरह से आनंद लिया है और स्टाइलिश एक्शन व ह्यूमर का हमेशा से चहेती रहीं हैं।

    सान्या ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ में टेस्सा के किरदार को अपनी आवाज देने का मुझे मौका मिला। इस फ्रैंचाइज का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। फिल्म का यह किरदार वाकई में काफी जिद्दी और गुस्सैल है और इससे मैं खुद को रिलेट कर सकती हूं। यह एक अनूठा और चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है और मुझे इस बात की उम्मीद है कि मेरे फैन्स, मेरे इस नए उद्यम की सराहना करेंगे।”

    सोनी पिक्च र्स एंटरटेनमेंट 14 जून को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ को रिलीज करेगी।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *