हैशटैग साड़ी ट्विटर में शामिल हुई प्रियंका गांधी वाड्रा

priyanka gandhi
bitcoin trading

नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)| बीते कुछ दिनों से ट्विटर पर वायरल हुआ हैशटैग साड़ी ट्विटर ट्रेंड ने बुधवार को और तेज रफ्तार तब पकड़ ली, जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी शादी वाले दिन की एक तस्वीर साझा की।

चंद घंटों में 10 हजार से भी अधिक लोगों ने तस्वीर को लाइक किया है। तस्वीर में प्रियंका गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 47 वर्षीय पोती प्रियंका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मेरी शादी वाले दिन (22 साल पहले) की सुबह की पूजा की तस्वीर, हैशटैग साड़ी ट्विटर।”

शादी वाले दिन की तस्वीर साझा करने पर कई लोगों को लगा कि उनकी शादी की सालगिरह है, जिसके बाद ट्विटर पर उन्हें सालगिरह की बधाई देने वालों का तांता लग गया।

एक यूजर ने लिखा, “शादी की सालगिरह मुबारक हो प्रियंका गांधी, हमेशा खुश रहें।”

हालांकि प्रियंका गांधी ने जल्द ही गलतफहमी दूर करते हुए बताया कि उनकी सालगिरह फरवरी में आती है और उन्होंने यह तस्वीर सिर्फ हैशटैग साड़ी ट्विटर के लिए साझा किया है।

कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट किया, “सालगिरह की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया, लेकिन दोस्तों यह तस्वीर सिर्फ हैशटैग साड़ी ट्विटर के लिए साझा किया है, मेरी सालगिरह फरवरी में है।”

सोमवार को शुरू हुए हैशटैग साड़ी ट्विटर ने भारत में धमाल मचा दिया है। इसे लेकर राजनेता, फिल्मी अभिनेत्रियां, पत्रकार और महिलाएं अपनी-अपनी तस्वीर साझा कर रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here