Thu. Jun 20th, 2024
    साक्षी तंवर अपनी अगली वेब सीरीज में निभाएंगी एक वैज्ञानिक का किरदार

    वेब सीरीज ‘करले तू भी मोहब्बत’ से सभी का दिल जीतने के बाद, टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर अब जल्द एकता कपूर की अन्य वेब सीरीज ‘एम.ओ.एम- मिशन ओवर मार्स’ में नज़र आने वाली हैं।

    साक्षी तंवर, ‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे कार्यक्रमों के लिए घर-घर में मशहूर हैं और अब वह बहुत जल्द ही निर्माता एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज ‘एम.ओ.एम.-मिशन ओवर मार्स’ में एक वैज्ञानिक के किरदार को निभाते दिखेंगी।

    ऑल्ट बालाजी का शो महिला वैज्ञानिकों की चौकड़ी पर आधारित है जो भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी के मंगल ग्रह मिशन की शुरुआत से लेकर निष्पादन तक का चार्ट तैयार करती हैं। उन्ही चार महिला वैज्ञानिकों में से एक के किरदार में नज़र आएँगी साक्षी।

    https://www.instagram.com/p/ByZgu0AAmTb/?utm_source=ig_web_copy_link

    बड़े अच्छे लगते हैं फेम अभिनेत्री एक स्वतंत्र महिला वैज्ञानिक नंदिता का किरदार निभा रही हैं। ‘एम.ओ.एम’ की एक सख्त अनुशासित मिशन समन्वयक होने के नाते, नंदिता का किरदार कुछ ऐसा है कि वह एक देखभाल करने वाली माँ होने के साथ-साथ एक कठिन टास्कमास्टर के रूप में भी नज़र आती हैं।

    साक्षी ने एक बयान में अपने किरदार के बारे में कहा-“एम.ओ.एम एक प्रभावशाली वेब सीरीज है जो पूरी तरह से महिला-केंद्रित कंटेंट के साथ हावी है। मैं बहुत अभिभूत हूँ कि ऑल्ट बालाजी ने मुझे नंदिता हरिप्रसाद का किरदार दिया, जो ISA में एक वरिष्ठ वैज्ञानिक है।”

    https://www.instagram.com/p/ByZhZWug2IB/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“यह सीरीज पूरी तरह से इस तथ्य को दोहराती है कि महिलाएं आज असंभव को संभव कर सकती हैं और अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी पद पर काम कर सकती हैं। मुझे यकीन है कि दर्शकों को इसके कलाकारों के कारण सीरीज बहुत पसंद आएगी जो शो में मजबूत दिमाग वाले किरदार और महत्वपूर्ण महिलाओं को चित्रित करते हैं।”

    इस सीरीज में अहम किरदार निभाने वाली अन्य तीन अभिनेत्रियों के नाम हैं मोना सिंह, निधि सिंह और पॉलोमी घोष।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *