Wed. Apr 17th, 2024
    साइना नेहवाल बायोपिक: मानव कौल निभाएंगे फिल्म में परिणीति चोपड़ा के कोच का किरदार

    बॉलीवुड में कितने भी स्टार-किड क्यों न आ जाये लेकिन दर्शको को कदर हमेशा अच्छे अभिनेता की रही है, अच्छे हीरो की नहीं। पिछले साल आई विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ से प्रसिद्धि पाने वाले अभिनेता मानव कौल लगातार अच्छा काम करते जा रहे हैं। और इसी कड़ी में एक और बड़ी फिल्म शामिल हो गयी है।

    निर्देशक अमोल गुप्ते ने मानव को अपनी आगामी फिल्म के लिए साइन कर लिया है। साइना नेहवाल की बायोपिक में मानव उनके कोच इशान नक़वी का किरदार निभाएंगे जिन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना को प्रशिक्षित और उनकी खेल जगत में रिकॉर्ड तोड़ उपलब्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

    Image result for Manav Kaul

    फिल्म में साइना का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं जो इन दिनों जमकर पसीना बहा कर खेल के दांव पेंच सीख रही हैं। साथ ही वह साइना के कई इंटरव्यू और वीडियोस भी देख रही हैं ताकि उनके हाव भाव को सही तरीके से बड़े परदे पर जीवित कर सकें। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है।

    परिणीति ने कुछ दिन पहले प्रशिक्षण को लेकर ट्वीट किया था-“हमनें अभी तक ‘साइना’ फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नहीं की है। मैं अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हूं। हम इसकी शुरुआत अक्टूबर से करेंगे, एक बार मैं इसमें दक्ष हो जाऊं। बस चार महीने बाकी हैं।”

    Image result for Saina Nehwal biopic

    ज्ञात हो कि साइना नेहवाल की बायोपिक में पहले श्रद्धा कपूर को लेने की बातचीत चल रही थी। फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करने वाले हैं। श्रद्धा का फिल्म से पहला लुक भी रिलीज़ कर दिया गया था लेकिन डेट इश्यूज के चलते उन्हें फिल्म से निकलना पड़ा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *