Sun. Feb 5th, 2023
    सलमान खान करेंगे सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज़' का निर्माण

    सलमान खान और सतीश कौशिक ने ‘तेरे नाम‘ में साथ काम किया था जिसमें कौशिक निर्देशक थे। इतना ही नहीं, कौशिक ने सलमान की नवीनतम फिल्म ‘भारत’ में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और अब सलमान उनका समर्थन कर रहे हैं। सतीश ने ‘तेरे नाम’ के बाद ‘कागज़‘ नामक फिल्म के साथ निर्देशन में वापसी की है, जिसमें पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

    कहानी सुनने के बाद सलमान को तुरंत इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी आ गई। सतीश ने उनसे पूछा कि क्या वह फिल्म प्रस्तुत करना चाहेंगे और उन्होंने हां कह दिया है। वह अपने बैनर तले फिल्म को प्रस्तुत करेंगे।

    Image result for Salman Khan

    सतीश ने दावा किया कि फिल्म नए युग के सिनेमा स्थान से संबंधित है और कंटेंट पर उच्च है। वह इसमें पंकज त्रिपाठी के अभिनय और सलमान के निर्माण के लिए उत्साहित हैं।

    पंकज ने फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की है। इसमें एक किसान की कहानी दिखाई जाएगी जिसका नाम भरत लाल है और साथ ही बताया जाएगा कि वे कैसे अपनी पहचान बनाने  के लिए और अपनी ज़मीन और प्रॉपर्टी हासिल करने के लिए, 18 सालो तक कानूनी लड़ाई लड़ता है।

    Image result for Pankaj Tripathi

    पंकज त्रिपाठी का कहना है-“फिल्म का पहला भाग पड़ने के बाद ही मैंने सोच लिया था कि ,मुझे भरत लाल का किरदार निभाना ही है। उसकी कहानी पड़ते वक़्त मैं उसके हालात और उसकी परेशानियो से कनेक्ट कर पा रहा था कि कैसे उन्होंने वो जरूरी 18 साल बिताये होंगे। भरत लाल की तरह मैंने भी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए 14 साल तक संघर्ष किया।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *