Thu. Jun 20th, 2024
    salman khan

    मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)| सलमान खान (salman khan) एक सुपरस्टार के रूप में कैसे हैं यह तो सभी लोग जानते हैं, लेकिन वह एक ‘मामू’ के रूप में और अपने परिवार के बच्चों के साथ किस तरह से रहते हैं या फिर अपनी फिटनेस से कैसे वह अपनी उम्र को हरा रहे हैं यह कोई नहीं जानता। ‘दबंग’ अभिनेता आजकल सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को खूब शेयर कर रहे हैं।

    इससे पहले 53 वर्षीय अभिनेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने चाहने वालों के साथ सिर्फ अपनी फिल्मों के बारे में और प्रोफेशनल प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी साझा करने के लिए किया करते थे।

    यह केवल हाल ही में है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के उपाख्यानों को साझा करना शुरू कर दिया है या वह अपने पारिवारिक जीवन की झलकों को दिखाते नजर आ रहे हैं।

    यह तब से शुरू हुआ जब उन्होंने अपने भतीजे योहन के लिए उसके पिता और अपने भाई सोहेल खान के साथ मिलकर एक स्टंट किया।

    उसके बाद से उन्होंने कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें स्वस्थ और फिट रहने के लिए वर्कआउट करते देखा जा सकता है। वीडियो में यह भी देखा गया कि कैसे उनका पूरा स्टाफ फिट रहने में उनकी मदद करता है।

    उन्होंने कई लोगों को इस बात से बहुत प्रभावित किया कि वह अपनी उम्र के इस पड़ाव में भी बैक फ्लिप मार सकते हैं।

    अभिनेता ने अपने प्यारे भतीजे अहिल के साथ भी एक प्यारा सा वीडियो सझा किया, जिसमें ऐसा लग रहा है कि छोटे अहिल ने उन्हें उठा रखा है।

    वीडियो में दिख रहा है कि अहिल ने अपनी एक उंगली नाक में डाल रखी है, जैसे ही सलमान ने यह बात नोटिस कि उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “अहिल बेहद ताकतवर है, वह अपनी नाक में उंगली डालकर अपने दूसरे हाथ से अपने मामू को उठा सकता है।”

    सलमान अपनी निजी डायरी के रूप में सोशल मीडिया का उपयोग करना जारी रखते हैं और मजेदार वीडियो साझा करते आ रहे हैं।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *