इस बार ‘हटके’ फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं सलमान खान और सूरज बड़जात्या

0
इस बार 'हटके' फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं सलमान खान और सूरज बड़जात्या
bitcoin trading

ब्लॉकबस्टर ‘हम आपके है कौन’ के इतिहास रचने के 25 साल बाद, सलमान खान और सूरज बड़जात्या फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं, और उम्मीद है कि ये जोड़ी फिर से इतिहास रचेगी। उनकी आखिरी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ थी जिसे दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ठीक था। लेकिन अब सलमान चाहते हैं कि सूरज कोई ‘हटके’ विचार के साथ आये।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, बड़जात्या से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“सूरज जी और सलमान जी लगातार संपर्क में रहे हैं। सलमान ने सूरज जी के साथ चार ब्लॉकबस्टर की है जिसमे उन्होंने एक आदर्श बेटे और भाई- प्रेम का किरदार निभाया है। अब दोनों के लिए आगे बढ़ने के समय आ गया है, कुछ अप्रत्याशित करने का।”

Image result for Salman Khan and Sooraj Barjatya

ऐसा नहीं है कि सलमान तुरंत नकारात्मक किरदार करने लगेंगे। वह ऐसा किरदार कभी नहीं निभाएंगे जो उनके प्रशंसको के लिए अयोग्य उदाहरण हो। लेकिन वह सूरज के साथ इसे जाने देना चाहते हैं। एक ऐसी फिल्म करना चाहते हैं जहाँ दोनों को बहुत मजा आये। इस बार प्रेम अपने पूरे खानदान के लिए जवाबदेही नहीं होगा।

सूरज इस समय ऐसी फिल्म की स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं, जैसी सलमान उनके साथ करना चाहते हैं। दोनों की जोड़ी जब जब बड़े पर्दे पर आई, बॉक्स ऑफिस के साथ साथ दर्शकों का दिल भी जीत गयी। उनकी फिल्मों के नाम हैं-‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो।।

इस दौरान, सलमान अपनी बाकी फिल्मों में व्यस्त हैं। वह इस समय प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे सोनाक्षी सिन्हा, साईं मांजरेकर और किच्चा सुदीप भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। साथ ही वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ की शूटिंग भी शुरू करेंगे जिसमे वह आलिया भट्ट के साथ रोमांस कर रहे हैं।

‘मैंने प्यार किया’ से ‘प्रेम रतन धन पायो’ तक, क्यों सूरज बड़जात्या की फिल्मों के नायक का नाम होता है प्रेम?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here