Sat. May 18th, 2024
    सलमान खान की वजय से, बंद हुई सूरज पंचोली की फिल्म

    नेपोटिस्म से आपका बॉलीवुड में प्रवेश तो हो सकता है लेकिन इसकी गारंटी कोई नहीं दे सकता कि क्या आप एक कामयाब करियर बना पाएंगे या नहीं। ऐसा ही मसला है आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ। महत्वकांशी अभिनेताओं को लांच करने के लिए मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘हीरो’ से सूरज और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को लांच किया था लेकिन जबसे न तो सूरज का करियर आगे बढ़ा न अथिया का।

    फिर सलमान ने सूरज पंचोली के दूसरे लांच का भी जिम्मा उठाया और उन्हें अपने दोस्त रेमो डीसूज़ा के सहायक स्टैनली डीकोस्टा की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ दिलाई। टी-सीरीज के निर्माण में बनी फिल्म सूरज के लिए री-लांच और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के लिए बॉलीवुड लांच होने वाली थी।

    https://www.instagram.com/p/BnTdCWOlFsU/?utm_source=ig_web_copy_link

    ऐसा लग रहा था कि इस बार सूरज के लॉन्च में कुछ भी गलत नहीं हो सकता। लेकिन, ऐसा हो गया। आखिरकार, ‘टाइम टू डांस’ बंद हो गयी है। पिछले कुछ समय से टी-सीरीज ने इस प्रोजेक्ट को रोक के रखा था। लेकिन, अब सलमान द्वारा प्रोजेक्ट से कदम पीछे करने के बाद, ‘टाइम टू डांस’ हमेशा के लिए रद्द हो गयी।

    कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को अब करण ललित भूटानी द्वारा निर्देशित युद्ध फिल्म ‘क्वाथा’ में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ लॉन्च किया जाएगा। भूटानी की फिल्म इसाबेल के डेब्यू के रूप में घोषित की जा रही है, जिसका मतलब है कि ‘टाइम टू डांस’ अब बंद हो चुकी है और सूरज पंचोली को अन्य रास्तों का पता लगाने की जरुरत है, क्योंकि सलमान ने अपना ध्यान अपने परिवार (बहनोई और आजीवन दोस्त की बहन) में स्थानांतरित कर दिया है।

    https://www.instagram.com/p/B0sDgNiFK-d/?utm_source=ig_web_copy_link

    लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सूरज इस समय खाली हैं। उनकी फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है जिसका निर्देशन इरफ़ान कमल ने किया है।

    https://www.instagram.com/p/BxFVFNygblR/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *