Sat. Jun 22nd, 2024
    सलमान खान

    मुंबई के एक टेलीविजन पत्रकार ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके सहयोगियों के खिलाफ मारपीट, धमकी, दुर्व्यवहार और अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है।

    JK24x7 न्यूज चैनल के महाराष्ट्र प्रमुख अशोक एस पांडे ने खान और उनके सहयोगी विजय और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति, उनके वकील नीरज गुप्ता के खिलाफ आपराधिक मामला दायर किया है।

    सलमान खान ही करने वाले हैं 'बिग बॉस' का आगामी सीजन होस्ट

    गुप्ता ने आईएएनएस को बताया कि, “मामला 12 जुलाई को सुनवाई के लिए आएगा। अदालत यह तय करेगी कि पुलिस को जांच करने के लिए निर्देश दिया जाएगा या आरोपियों को समन जारी किया जाएगा।”

    याचिका में, पांडे ने कहा कि 24 अप्रैल को वह जुहू से कांदिवली के लिए अपने कैमरामैन सैय्यद इरफान के साथ कार से जा रहे थे जब उन्होंने सलमान खान को अपने दो सहयोगियों के साथ सड़क पर साइकिल चलाते हुए देखा।

    पांडे ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने दो सहयोगियों से खान को शूट करने की अनुमति मांगी, जिस पर वे सहमत हो गए।

    सलमान खान के मना करने के बाद भी, मल्टीप्लेक्स ने बढ़ाई 'भारत' की टिकेट कीमतें

    हालांकि, जब उन्होंने शूटिंग शुरू की, तो खान ने देखा और उनके सहयोगी अचानक पांडे की कार पर कूद गए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

    यहां तक कि खान भी कथित तौर पर शामिल हो गए और उन्होंने पांडे के साथ मारपीट की, उनका मोबाइल छीन लिया और इसे नष्ट करने और इससे महत्वपूर्ण डेटा हटाने की कोशिश की।

    जब पांडे शिकायत दर्ज करने के लिए डी एन नगर थाने की ओर बढ़ने लगे, तो उन्होंने दावा किया कि खान ने फिर से उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनका फोन हथियाने की कोशिश की।

    क्या सलमान खान चुन रहे हैं सरोगेसी का रास्ता?

    बाद में, पांडे ने अपनी शिकायत दर्ज की, लेकिन लगभग दो महीने के बाद, डी नगर नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने इसे बंद कर दिया, यह कहते हुए कि इस मामले में कोई अपराध नहीं था।

    इस बीच, पांडे ने कहा कि खान के प्रतिनिधि ज़ोहैब ने उन्हें फोन किया और कथित तौर पर दुर्व्यवहार के लिए उनसे मामले को निपटाने का अनुरोध किया। हालांकि, पांडे ने किसी भी बंदोबस्त से इनकार कर दिया।

    पांडे ने अदालत से पुलिस से मामले में विस्तृत जांच करने और उनके द्वारा किए गए कथित अपराधों के आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत उचित कार्रवाई करने का निर्देश देने की प्रार्थना की है।

    यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के बाद, 2.0 निर्माता भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर उठाने वाले हैं जोखिम?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *