Sun. Jul 14th, 2024
    Salman Khan

    सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन पर इस उम्र में भी लाखो लड़कियां फ़िदा हैं। उनकी शादी का सवाल देश का सबसे ज्यादा पूछे जाने वाला सवाल है लेकिन सुपरस्टार अभी तक इसके लिए तैयार नहीं हुए हैं। वह इन दिनों केवल अपनी आगामी फिल्मो पर ध्यान-केन्द्रित कर रहे हैं। फ़िलहाल वह अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

    हाल ही में, मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सलमान ने बच्चो के ऊपर बात की और बताया कि उन्हें कैसे बच्चो के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। सलमान को कई बार अपने भांजे आहिल के साथ समय बिताते हुए देखा गया है। इंटरव्यू के दौरान, जब सलमान से उनके खुद के बच्चो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह हमेशा से ही बच्चे करना चाहते थे लेकिन जिसे नहीं चाहते वह है माँ। हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि वह समझते हैं कि ध्यान रखने के लिए माँ की जरुरत होती है। लेकिन इसका भी सलमान के पास उपाय है।

    SALMAN-AHIL-ARPITA

    AHIL-SALMAN

    उनके मुताबिक, “मुझे बच्चे चाहिए, लेकिन बच्चों के साथ मां आती है। मैं माँ को नहीं चाहता, लेकिन उन्हें आवश्यकता है। लेकिन मेरे पास उनकी देखभाल करने के लिए एक पूरा गाँव है। हो सकता है कि मैं सभी के लिए फायदेमंद बना सकूं।” कुछ वक़्त पहले ऐसी खबरें आई थी कि सलमान सरोगेसी का रास्ता अपना सकते हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

    इस दौरान, सलमान की आगामी फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सोनाली कुलकर्णी और नोरा फतेही भी नज़र आयेंगे। फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

    इसके साथ ही, वह प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके बाद, सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म में आलिया भट्ट भी नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *