सलमान खान के खिलाफ उनके फैन ने कराई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

सलमान खान के खिलाफ उनके फैन ने कराई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज
bitcoin trading

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जो इन दिनों प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं, वह एक बार फिर विवाद का शिकार बन गए हैं। खबरों के अनुसार, अभिनेता के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गयी है। शिकायतकर्ता ने सुल्तान पर उनका फ़ोन छीनने का इलज़ाम लगाया है।

दरअसल हुआ यूँ कि जब सलमान लिंकिंग रोड पर साइकिल चला रहे थे तो एक व्यक्ति ने अपने फ़ोन से उनका विडियो बनाना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था, भाईजान को आया गुस्सा और उन्होंने गुस्से में उस व्यक्ति का फ़ोन छीन लिया। खबरों के अनुसार, सलमान के बॉडीगार्ड ने उस व्यक्ति के खिलाफ एक क्रॉस एप्लीकेशन जमा करवाई है जिसमे उन्होंने कहा कि अभिनेता की मर्ज़ी के बिना उनका विडियो बनाया जा रहा था। मामला फ़िलहाल अधिकार क्षेत्र में है।

हालांकि, उस व्यक्ति द्वारा दायर की गयी शिकायत में ये उल्लेख है कि उसने सलमान खान को शूट करने से पहले उनके बॉडीगार्ड की अनुमति ली थी। शिकायतकर्ता ने सलमान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ उनके साथ बदतमीजी से पेश आने का भी इलज़ाम लगाया था।

अब फिल्मो की बात की जाये तो, सलमान की फिल्म ‘भारत’ जल्द 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे।

फिर वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ अरबाज़ खान द्वारा निर्मित फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर ही रहे हैं। उन्होंने ‘इंशाल्लाह’ नाम की एक प्रेम-कहानी के लिए संजय लीला भंसाली के साथ भी हाथ मिला लिया है। फिल्म में सलमान के विपरीत आलिया भट्ट नज़र आएँगी। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here