दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सलमान खान की ‘दबंग 3’ में नज़र आएंगे ‘नच बलिए 9’ विजेता
मनोरंजन

सलमान खान की ‘दबंग 3’ में नज़र आएंगे ‘नच बलिए 9’ विजेता

सलमान खान की 'दबंग 3' में नज़र आएंगे 'नच बलिए 9' विजेता

ऐसा लगता है जैसे सलमान खान स्टारर ‘दबंग 3‘ मनोरंजन और पेप्पी डांस नंबरों से भरपूर होगी। अभिनेता तीसरे भाग की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त है जिसे वांटेड निर्देशक प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सलमान इस फिल्म में जरिये चुलबुल पांडे के किरदार में वापसी कर रहे हैं जिसके लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं।

यह पहले से ही सबको पता है कि सलमान खान की फिल्म में दो दो डांस नंबर होंगे जिसमे गोल्ड अभिनेत्री मौनी रॉय और लवयात्री फेम वरीना हुसैन थिरकती हुई दिखाई देंगी। और जो फिल्म को लेकर नया अपडेट आया है, वो निश्चित तौर पर आपको चौका सकता है और हैरान कर देगा।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, जो कोई भी ‘नच बलिए 9‘ का खिताब जीतेगा, उसे ‘दबंग 3’ में एक गाने में दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, जो कभी घर ट्रॉफी ले जाता है, उस विजेता जोड़ी की महिला प्रतियोगी एक गाने में नजर आएगी। सलमान पहले ही अपनी टीम के साथ इस योजना पर चर्चा कर चुके हैं।

साजिद-वाजिद द्वारा रचित एल्बम में छह गाने हैं। वरीना हुसैन और मौनी रॉय डांस नंबरों में नजर आएँगे। एक रोमांटिक ट्रैक फीचर होगा जिसमें एक युवा चुलबुल पांडे और साईं मांजरेकर होंगे। साईं इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं जो मशहूर अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी हैं। महेश ने ‘दबंग’ में रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) के पिता का किरदार निभाया था।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!