Wed. Feb 1st, 2023
सलमान खान ने 'दबंग 3' के लिए बढ़ाया था वजन, अब 'इंशाल्लाह' के लिए घटाएंगे अतिरिक्त पाउंड

सलमान खान वर्तमान में अपनी ‘दबंग’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म में व्यस्त हैं जो प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित की जा रही है। सेट से सोशल मीडिया पर आई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं और महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर के फिल्म से डेब्यू करने की खबरों ने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है।

इस बीच, सलमान, जिन्होंने एक्शन फ्लिक के लिए काफी वजन बढ़ाया है, वह अब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में दुबले दिखने के लिए सभी अतिरिक्त पाउंड घटा लेंगे। फिल्म जिसमें आलिया भट्ट भी हैं, एक शाश्वत प्रेम कहानी है और यह पहली बार है जब बॉलीवुड के दो सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं को एक दूसरे के विपरीत देखा जाएगा।

यह पहली बार नहीं है कि सलमान एक फिल्म के लिए  इतना वजन घटा रहे हैं। वह इससे पहले 2016 में आई अली अब्बास जफर की फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए भी ऐसा कर चुके है जिसमें उन्होंने लगभग 8 किलोग्राम घटाया था। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान ने हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ‘भारत’ में कई अलग-अलग लुक को धारण किया था, जो शहर की चर्चा बन गया था। फिटनेस शासन के अलावा, सलमान बड़े परदे पर चुस्त और मस्त दिखने के लिए एक सख्त डाइट भी शामिल करेंगे।

इस दौरान, भंसाली और उनकी टीम ने यूनाइटेड स्टेट्स, वाराणसी, ऋषिकेश और हरिद्वार का दौरा कर लिया है और जाँच पड़ताल कर ली है। जबकि आलिया इन दिनों अपने पिता की फिल्म ‘सड़क 2’ में व्यस्त हैं, सलमान भी जल्द ‘दबंग 3’ की शूटिंग को खत्म करने के बाद, सख्त वर्कआउट और डाइट पर चले जायेंगे।

https://www.instagram.com/p/BzLbOszlXqh/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म ‘इंशाल्लाह’ को लेकर ज्यादा डिटेल्स तो सामने नहीं आई हैं लेकिन कुछ सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आलिया इस फिल्म में एक महत्वकांशी अभिनेत्री का किरदार निभाएंगी जिसकी उम्र 20 से 30 के बीच होती है जबकि सलमान फिल्म में 40 के आसपास उम्र वाले एक व्यवसायी का किरदार निभाएंगे। ये रोमांटिक-ड्रामा अगले साल ईद पर रिलीज़ होगा।

 

By साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *