Sun. Jul 14th, 2024

    बॉलीवुड में कुछ अभिनेता सामान्य रूप से मानवता के लिए अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उनमें से कई अपनी नींव के साथ समाज की मदद करते हैं। उन सुपरस्टार्स में से कोई और नहीं बल्कि सलमान खान और उनकी बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन है।

    उन्हें लोगों की मदद करने और सोने का दिल रखने के लिए जाना जाता है। अक्सर प्रशंसकों और सह-कलाकारों के लिए सलमान का इशारा यह साबित करता है कि वह वास्तव में शुद्ध इरादे वाले व्यक्ति हैं। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए कमर कस रहे हैं जो दिसंबर में सामने आएगी। हालांकि, एक सह-कलाकार के लिए उनका इशारा निश्चित रूप से इंटरनेट जीत रहा है।

    salman khan to reduce 7kgs

    टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान की ‘दबंग 3’ के सह-कलाकार, डैडी पांडे को दिल का दौरा पड़ा। हालांकि यह घटना आगामी फिल्म के सेट पर नहीं हुई थी, सुपरस्टार अपने सह-अभिनेता के स्वास्थ्य पर एक टैब रखने के लिए अपने रास्ते से बाहर चले गए जब उन्हें इसके बारे में पता चला।

    वह डैडी के स्वास्थ्य के बारे में नियमित रूप से अपडेट लेते रहे हैं। सलमान ने टीम के सदस्य को यह सुनिश्चित करने के लिए भी भेजा कि उनके सह-कलाकार का इलाज किया जाए और उन्हें उनके स्वास्थ्य के बारे में बताया जाए।

    salman khan split

    दिल का दौरा पड़ने वाले सह-कलाकार अब बेहतर हैं और उन्हें गोरेगांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह जल्द ही डिस्चार्ज होने वाले हैं और अब वह बेहतर स्वास्थ्य में है। व्यस्त शूटिंग शेड्यूल और काम के बावजूद, सलमान ने अपने सह-अभिनेता के स्वास्थ्य पर कड़ी नजर रखी और यहां तक कि अपने आधार के एक सदस्य को अपने मामले के विवरण की जांच करने के लिए भेजा।

    salman khan 1

    इस बीच, दबंग 3 की शूटिंग जारी है और हाल ही में, सलमान, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा ने अभिनेता के नाम की घोषणा की, जो स्वर्गीय विनोद खन्ना के स्थान पर चुलबुल के पिता की भूमिका में दिखाई देंगे।

    यह दिवंगत अभिनेता के भाई प्रमोद खन्ना होंगे, जो फिल्म में प्रजापति पांडे की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार सुदीप भी प्रतिपक्षी हैं। दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा अभिनीत है और 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

    यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की ‘सस्ती कॉपी’ टिपण्णी पर तापसी पन्नू ने दी शानदार प्रतिक्रिया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *