सलमान खान को ब्लैकबक के शिकार मामले में सुनवाई में अदालत में पेश नहीं होने पर जोधपुर कोर्ट ने चेतावनी दी

0
क्या सलमान खान बनने वाले हैं शो 'नच बलिये 9' के लिए जज?
bitcoin trading

1998 में ब्लैकबक के शिकार मामले में राजस्थान कोर्ट के फैसले के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपील पर आज जोधपुर में सुनवाई हुई। हालांकि, अभिनेता अपनी सुनवाई के लिए नहीं आए। इसके परिणामस्वरूप, जोधपुर कोर्ट ने अभिनेता को चेतावनी दी।

एएनआई के अनुसार, ब्लैकबक अवैध शिकार मामले में अगर वह अगली सुनवाई में अदालत में पेश नहीं होते हैं तो सलमान खान की जमानत खारिज कर दी जाएगी।

सलमान खान

न्यूज नेशन की एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा ने पहले अभिनेता की टीम से वकीलों की टीम को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा था कि हर कोई जुलाई की अगली सुनवाई में उपस्थित रहे, जो 03 जुलाई के लिए निर्धारित थी, लेकिन एक दिन के बाद टल गई। फिर भी, अभिनेता ने तकल्लुफ नहीं उठाया।

अपनी अपील में, अभिनेता सलमान खान ने उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती दी थी जिसमें अभिनेता को पांच साल की जेल की सजा सुनाई गई थी क्योंकि अभिनेता ने अपनी फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर के पास कांकाणी गांव में भगोडा की ढाणी में कथित तौर पर दो ब्लैकबक्स की शूटिंग की थी।

सलमान खान ने अपनी अगली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए निर्देशक रोहित नय्यर को चुना

फिल्म के सिलसिले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तब्बू और दुष्यंत सिंह के सह-कलाकारों को भी 20 मई को नोटिस मिला।

अन्य खबरों में, सलमान खान अगली बार ”दबंग 3 में दिखाई देंगे और यह भी बताया गया कि युवा चुलबुल पांडे के रूप में फिल्म में उनकी भूमिका के लिए कुछ किलो वजन कम करने पर काम किया जाएगा। फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ 5 साल लंबा रिलेशनशिप खत्म किया

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here