Wed. Feb 1st, 2023
    सलमान खान-आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाल्लाह' का जिओ स्टूडियोज कर सकता है निर्माण

    एक दशक से, ईद सलमान खान का पर्याय बन गया है। 2013 को छोड़कर, वह बिना किसी असफलता के सालाना इस त्यौहार पर रिलीज के साथ आये है। इस साल उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ हुई और अगले साल, वह बहुप्रतीक्षित ‘इंशाल्लाह‘ लेकर आएंगे। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान की सह-कलाकार आलिया भट्ट हैं। भंसाली और सलमान साथ में ‘ख़ामोशी – द म्यूजिकल’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी यादगार फ़िल्में दे चुके हैं।

    चूँकि ये बहुप्रतीक्षित फिल्म है इसलिए कई स्टूडियो और बैनर इसे हासिल करने की दौड़ में लगे हुए हैं। बॉलीवुड हंगामा को सूत्र ने बताया-“तीन स्टूडियो दौड़ में हैं – वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स (जो भंसाली की आखिरी फिल्म ‘पद्मावत’ में सह-निर्माता थे), जिओ स्टूडियोज और जयंतीलाल गडा का पेन मरुधर एंटरटेनमेंट। हालांकि, पिछले अपडेट के अनुसार, वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और पेन मरुधर एंटरटेनमेंट ने सह-निर्माता संजय लीला भंसाली और सलमान खान से बहुत ज्यादा राशि की मांग की। लेकिन जिओ स्टूडियोज कायम रहा और बातचीत की कोशिश कर रहा है। ‘इंशाल्लाह’ टीम चर्चाओं के लिए तैयार है और बातचीत उन्नत चरण में है। अगर सब ठीक रहा तो बहुत जल्द इस डील पर ताला लग जाएगा।”

    संजय लीला भंसाली की फिल्म "इंशाल्लाह" में ये किरदार निभाएंगे सलमान खान और आलिया भट्ट, जानिए डिटेल्स...

    सूत्र आगे कहते हैं, “भले ही संजय लीला भंसाली और सलमान खान उस कीमत को नीचे लाने को तैयार हो जाए जिसकी वे उम्मीद कर रहे हैं, फिर भी यह एक रिकॉर्ड डील होगी। तौर-तरीकों पर काम किया जा रहा है और आने वाले दिनों में, हमारे पास एक स्पष्ट तस्वीर होगी कि किस तरह का सहयोग जिओ स्टूडियोज को मिलेगा और ज़ाहिर है, जिस आंकड़े पर वे सहमत होंगे।”

    जिओ स्टूडियोज पिछले साल बॉलीवुड में बहुत मशहूर हो गया था। पहली फिल्म जो इसके बैनर तले बनी, वो थी राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’। इसके अलावा, उन्होंने ‘लुका छुपी’ का भी निर्माण किया है। अब वह आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ का भी निर्माण कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने रितेश देशमुख की मराठी फ़िल्म ‘माउली’ का निर्माण किया है।

    Image result for Jio Studios

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *