Thu. Apr 18th, 2024
    असामान्य कास्टिंग के पीछे एक कारण है: फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान के साथ दिखने पर आलिया भट्ट

    सुपरस्टार सलमान खान और स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘इंशाल्लाह’ (Inshallah) में एक साथ आने वाले हैं। मार्च 2019 में भव्य परियोजना की घोषणा की गई थी।

    प्रशंसकों को सलमान (Salman Khan) और भंसाली को एक पूर्ण नाटक ड्रामा ‘हम दिल दे चुके सनम’ देखने के बाद दोनों को फिर से एक साथ देखने का काफी इंतज़ार था।

    हालाँकि सलमान की ‘सांवरिया’ में एक संक्षिप्त भूमिका थी, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि उनके बीच एक अनबन हुई थी। लेकिन, सब ठीक है और अब शेड्यूल फ्लोरिडा में शुरू किया जाएगा।

    aliaa bhatt

    अगस्त 2019 में शूटिंग शुरू करने से पहले संजय लीला भंसाली और उनकी टीम इस समय अमेरिका में हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता ऑरलैंडो की सड़कों और मियामी के समुद्र तटों की तलाश कर रहे हैं।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान 40 साल के एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो ऑरलैंडो का व्यवसायी है। उनका किरदार दिल से युवा होगा और डिजाइनर जैकेट और नए रूप में दिखाई देगा।

    दूसरी तरफ आलिया भट्ट का किरदार वाराणसी का होगा। अमेरिका जाने से पहले मेकर्स ने हरिद्वार और ऋषिकेश की लोकेशन खंगालने के लिए दौरा किया था। उनका चरित्र 20 के दशक के मध्य में है जो गंगा नदी के पास एक स्थान पर  एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री है। इसलिए, भंसाली अभी उसके लिए स्थान चुनने पर विचार कर रहे हैं।

    सलमान खान

    उनके वास्तविक उम्र  का अंतर कहानी को दिलचस्प बनाता है और फिल्म में कथित तौर पर दिखाया जाएगा। संजय लीला भंसाली ने अपनी स्क्रिप्ट पर दो साल तक काम किया। यह उनके अंतिम निर्देशन की तुलना में बहुत हल्का है। उनके अलावा फिल्म के लिए कलाकारों की टुकड़ी भी डाली जा रही है।

    मुख्य अभिनेता सलमान खान और आलिया भट्ट अपनी-अपनी फिल्मों को ख़त्म करने के बाद शूटिंग शुरू करेंगे। जहां सलमान की अगस्त से पहले ‘दबंग 3’ को रैप करने की योजना है, वहीं आलिया की ‘सड़क 2’ भी तब तक खत्म हो जाएगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ के बड़े हिस्से को भी उस समय तक फिल्माया जाएगा।

    यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ में यह दिग्गज अभिनेता बनेंगे खलनायक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *