दा इंडियन वायर » समाचार » सलमान खान समेत कई सितारें ने की अर्पिता और आयुष शर्मा की सालगिरह पार्टी में शिरकत, देखिये तसवीरें
मनोरंजन समाचार

सलमान खान समेत कई सितारें ने की अर्पिता और आयुष शर्मा की सालगिरह पार्टी में शिरकत, देखिये तसवीरें

सलमान खान समेत कई सितारें ने की अर्पिता और आयुष शर्मा की सालगिरह पार्टी में शिरकत, देखिये तसवीरें

सलमान खान की लाड़ली बहन अर्पिता और आयुष शर्मा की 18 नवंबर, 2019 वाले दिन शादी की सालगिरह थी, जिस मौके पर इस क्यूट सी जोड़ी ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में भाग लेने वाले अर्पिता के भाइयों सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज़ खान सहित अन्य जाने-माने बॉलीवुड सेलेब्स जैसे सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, आदि शामिल थे। सबसे अच्छी बात यह थी कि पार्टी में सलीम खान, सलमा खान और हेलेन भी नजर आये, जो इस जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद थे।

हाल ही में, आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की सालगिरह के जश्न की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में आयुष को पत्नी अर्पिता और उनके भाइयों सलमान खान और अरबाज खान के साथ पोज देते देखा जा सकता है। वही एक अन्य तस्वीर में, आयुष अभिनेता ज़हीर इकबाल, हुमा कुरैशी और बिग बॉस फेम निकेतन मधोक के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आयुष और अर्पिता दोनों ही काफी खुश लग रहे हैं।

View this post on Instagram

Night to remember

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

गौरतलब है कि, अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने वर्ष 2014 में नवंबर के महीने में शादी की थी। ये दोनों छोटे से क्यूट आहिल शर्मा के माता-पिता भी हैं। कमाल की बात ये है कि अर्पिता और आयुष की सालगिरह वाले दिन सलीम और सलमा की शादी की भी सालगिरह थी।

काम के मोर्चे पर, आयुष ने पिछले साल ही फिल्म ‘लवयात्री’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है जिसका निर्माण सलमान खान ने किया था। फिल्म में वरीना हुस्सेन भी नजर आई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने में नाकामयाब हो गयी। आयुष ने फिल्म ‘क्वाथा’ भी साइन कर ली है जिसमे वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!