Thu. Dec 7th, 2023
    अनूप जलोटा और सबा खान

    अनूप जलोटा और सबा खान की ‘बिगबॉस’ से विदाई बहुत भावुक कर देने वाली रही। जसलीन मथारू और सोमी खान की आँखों से आँसू छलक पड़े।

    बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने सबा खान और अनूप जलोटा को ‘बिगबॉस 12’ से रविवार रात को बाहर कर दिया। इस बात को लेकर बिग बॉस के घर में रह रहे सभी प्रतिभागी चौंक गए। इन दोनों की ‘बिग बॉस’ से विदाई बहुत भावुक कर देने वाली रही और इनके सह-प्रतिभागी जसलीन मथारू और सोमी खान तो रो पड़े।

    इस हफ्ते का नॉमिनेशन काफ़ी अनोखा रहा। ‘बिगबॉस’ ने तीन हाउसमेट को एक्टिविटी रूम में बुला कर यह सवाल किये कि आपलोग यह कैसे साबित करेंगे कि आप ‘बिगबॉस’ के घर में रहने लायक हैं।’ बिग बॉस’ मराठी की विजेता मेघा धड़े जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, जज थीं।

    मेघा ने अनूप जलोटा को यह कह कर नोमिनेट किया कि वह सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं। और सबा को इसलिए  नोमिनेट किया गया क्योंकि वह अपनी बहन सोमी के प्रति बहुत उदार रहती हैं। सबा और अनूप के अलावा सृष्टी रोड़े और सुरभि राणा को भी नोमिनेट किया गया था।

    अनूप जलोटा का शो से निकलना तय है क्योंकि वह बाकी प्रतिभागियों की तुलना में दर्शकों का मनोरंजन कर पाने में असफल रहे हैं।

    इंडियन एक्सप्रेस के द्वारा किये गए एक वोटिंग में यह पूछा गया कि ‘बिगबॉस हाउस’ से किसे निकाल देना चाहिए तो लोगों ने अनूप जलोटा को सबसे ज्यादा वोट (58 प्रतिशत) दिए। इस सूचि में क्रमशः सुरभि, सबा और सृष्टी को 17 प्रतिशत, 15 प्रतिशत,और 10 प्रतिशत वोट्स मिले।

    अनूप जलोटा को दूसरी बार बेदखल किया गया है। पहली बार जब वह ‘बिगबॉस’ के घर से बाहर हुए थे तो उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया था। बिग बॉस के घर में श्री संत के साथ उन्होंने लगभग एक हफ्ता गुज़ारा है।

    सबा पहले भी नोमिनेट की जा चुकी हैं पर वह हमेशा घर से बेदख़ल होने से अपने आप को बचा लेती हैं। ख़बर यह भी है कि ‘बिगबॉस’ का अनूप के साथ कॉन्ट्रैक्ट बस थोड़े समय का ही था क्योंकि अनूप को अपने शो के लिए देश से बाहर जाना है।

    यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ के घर में दुबारा आयेंगे शिल्पा सिंधे और विकास गुप्ता? 

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    One thought on “सलमान खान ने अनूप जलोटा और सबा खान को ‘बिग बॉस’ से किया बाहर”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *