दा इंडियन वायर » समाचार » बिग बॉस 13: सलमान खान से मिलने पहुंचे उनके दोस्त अनिल कपूर, देखिये तसवीरें
मनोरंजन समाचार

बिग बॉस 13: सलमान खान से मिलने पहुंचे उनके दोस्त अनिल कपूर, देखिये तसवीरें

बिग बॉस 13: सलमान खान से मिलने पहुंचे उनके दोस्त अनिल कपूर, देखिये तसवीरें

आज शनिवार है। और आखिरकार ‘बिग बॉस’ वीकेंड का वार पर सलमान खान से मिलने का समय आ गया है। लेकिन इस बार सलमान खान के साथ उनके ‘नो एंट्री’ के पार्टनर अनिल कपूर भी होंगे। जी हां, इस वीकेंड फिल्म ‘पागलपंती’ की टीम शो की शोभा बढ़ाएगी और सलमान खान के ‘बिग बॉस 13‘ में अपनी फिल्म का प्रचार करेगी। अनिल कपूर ने हाल ही में अपने ‘बिग बॉस’ के शूट से कुछ बीटीएस की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से साझा की जिसमे उनके साथ सलमान भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरो के साथ उन्होंने लिखा, “@BeingSalmanKhan भाई के साथ गहन बातचीत में वाईफाई भाई।#BiggBoss13.”

तस्वीरों में, अनिल और सलमान, जो एक शानदार बंधन साझा करते हैं, मंच पर रहते हुए एक गहरी बातचीत में तल्लीन दिखाई दिए। उन्हें देखकर आपको भी ये जानने की दिलचस्पी होने लगेगी कि वे क्या बात कर रहे हैं। खैर, आज रात तो हमें इसके बारे में पता ही चल जाएगा, लेकिन वाईफाई भाई (अनिल कपूर) और सलमान भाई की मस्ती हमें आज रात के एपिसोड को देखने के लिए उत्सुक बना रही है। जैसे ही अनिल कपूर ने अपने मिलने-जुलने के सत्र की तस्वीरें पोस्ट कीं, वैसे ही फैंस उन्हें दोबारा किसी फिल्म में साथ देखने की मांग करने लगे। एक प्रशंसक ने सलमान खान से मजनू भाई की तरह चलने का अनुरोध भी किया।
जहां प्रशंसक ‘रेस 3’ के सह-कलाकारों को एक साथ देखकर खुश थे, वहीं कुछ ने सवाल किया कि जॉन अब्राहम शो में क्यों नहीं हैं। खैर, सूत्रों की मानें तो जॉन ने अज्ञात कारणों से फिल्म के प्रमोशन को छोड़ दिया है। साथ ही, उसी सूत्र ने बताया कि ‘पागलपंती’ की हीरोइन कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला अपने प्रिय सलमान खान के लिए मंच पर एक टिफिन लेकर आई और सलमान जो खाने के शौक़ीन हैं, उन्हें टिफिन हासिल करने के लिए कुछ विचित्र सवालो के जवाब देने पड़ेंगे। साथ ही, यह भी कहा गया कि निर्देशक अनीस बज़्मी भी सलमान से मिलने और अपने आगामी मल्टी-स्टारर का प्रचार करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे।

इस दौरान, इस कॉमेडी फिल्म में इलियाना डिक्रूज़, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement