दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सलमान खान की ‘राधे’ और अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ का होगा आमना-सामना?
मनोरंजन समाचार

सलमान खान की ‘राधे’ और अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ का होगा आमना-सामना?

2020 बॉलीवुड में झड़पों का साल है क्योंकि इंडस्ट्री के बड़े लोग अपनी फिल्मों को उसी दिन रिलीज कर रहे हैं। 2020 की सबसे बड़ी झड़पों में से एक ईद 2020 पर है जब सलमान खान (Salman Khan) की राधे (Radhe) योर मोस्ट वांटेड भाई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लक्ष्मी बॉम्ब के साथ हॉर्न बजाएगी।

जबकि लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज़ की तारीख की घोषणा राधे से पहले हुई थी, अक्षय और सलमान के प्रशंसक दोनों फिल्मों की रिलीज़ को लेकर उत्साहित थे। सभी चर्चाओं के बीच, दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ झगड़े की खबरें थीं। हालाँकि, हाल ही में आई एक रिपोर्ट बताती है कि उनके बीच सब कुछ ठीक हो रहा है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को सलमान और अक्षय एक ही स्थान पर शूटिंग कर रहे थे और उनके सेट एक-दूसरे के बगल में थे। सेट पर पहुंचने पर, सलमान को पता चला कि अक्षय अपनी फिल्म की शूटिंग के ठीक बगल में शूटिंग कर रहे थे और इसलिए, उन्होंने अपने दोस्त को बधाई देने का फैसला किया।

खान अक्षय से मिलने के लिए चले गए। कई लोगों ने सोचा कि दोनों सुपरस्टार अपनी फिल्मों के टकराव के बारे में बात कर सकते हैं और एक फिल्म की रिलीज़ की तारीख आगे बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं। लेकिन रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि सलमान और अक्षय मिले और किसी भी काम के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई।

एक सूत्र ने दैनिक को बताया, “आगामी झड़प के कारण उनके बीच कोई टकराव नहीं है।” रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सलमान और अक्षय मुलाकात के बाद राधे और लक्ष्मी बम की शूटिंग के लिए गए। जहां राधे की शूटिंग रात के समय तक चली, वहीं अक्षय की शूटिंग शाम तक खत्म हो गई और लक्ष्मी बॉम्ब की रैप अप पार्टी सेट्स पर हुई, जहां क्रिकेटर शिखर धवन को भी स्पॉट किया गया और अक्षय ने फिल्म की शूटिंग खत्म करते हुए सेट पर क्रिकेट खेला।

रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि ईद पर टकराव को लेकर दोनों कलाकार तैयार है और राधे और लक्ष्मी बम दोनों 22 मई, 2020 को रिलीज़ होंगे।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!