Sat. Feb 4th, 2023

    सुपरस्टार सलमान खान पिछले कई सालों से ईद पर अपनी फिल्में रिलीज़ करते आये हैं, तो ऐसे में अगले ईद पर उनकी कौनसी फिल्म रिलीज़ होगी- ये एक बड़ा सवाल बना हुआ था लेकिन अब उसका भी जवाब मिल गया है। अभिनेता अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के साथ ईद पर धमाका मचाने आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की है और साथ ही शूट के पहले दिन की एक झलक भी साझा की।

    लेकिन अगली ईद अभिनेता को सोलो रिलीज़ नहीं मिलेगी। बॉक्स ऑफिस पर उनकी टक्कर अन्य सुपरस्टार अक्षय कुमार से होने वाली है। अक्षय और कियारा आडवानी की हॉरर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी उसी दिन रिलीज़ हो रही है। मेकर्स पहले ही इस फिल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट साझा कर चुके हैं। अक्षय जो इन दिनों ‘हाउसफुल 4’ का जश्न मना रहे हैं, वो फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की भी शूटिंग कर रहे हैं।

    इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस कर रहे हैं जिन्होंने मूल फिल्म ‘कंचना’ का भी निर्देशन किया था। इस फिल्म में अक्षय और कियारा के साथ साथ आर माधवन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर भूत का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से दो पोस्टर रिलीज़ हो चुके हैं जिसमे खिलाड़ी कुमार बेहद ही प्रभावशाली नजर आ रहे हैं। हमने अक्षय को हमेशा एक माचो मैन और एक्शन स्टार की भूमिका में ही देखा है लेकिन पहली बार उन्हें साड़ी पहने और मेकअप करते देखकर दर्शको में खास उत्साह है।
    वही दूसरी तरफ, सलमान की ‘राधे’ की बात करे तो ये उनकी फिल्म ‘वांटेड’ का सीक्वल है जिसमे अभिनेता के साथ आयशा टाकिया ने मुख्य किरदार निभाया था। पहली फिल्म की तरह, सीक्वल का निर्देशन भी प्रभुदेवा कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान की हीरोइन बनेंगी दिशा पाटनी जो उनके साथ फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आई थी। इन दोनों के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी दिखाई देंगे।
    दोनों बड़ी और अलग फिल्में हैं, ऐसे में ये जानना बड़ा दिलचस्प होगा कि दर्शको का प्यार किस सुपरस्टार को ज्यादा मिलता है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *