Sat. Feb 4th, 2023
    सयानी गुप्ता ने शाहरुख़ खान के साथ तस्वीर खिंचवाकर बुलाया खुद को दुनिया की सबसे खुश लड़की

    शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक हैं। उनके प्रशंसकों ने प्यार से उन्हें बॉलीवुड के बादशाह या किंग खान की उपाधि दी है। लेकिन, केवल सिनेमाप्रेमी ही उनके प्रशंसक नहीं हैं। कई बॉलीवुड अभिनेता भी शाहरुख के प्रशंसक हैं और अक्सर उस पल को कैद करना चाहते हैं जब वे उनसे मिलते हैं। आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15‘ की स्क्रीनिंग में कल रात ठीक ऐसा ही हुआ। फिल्म में सयानी गुप्ता भी अहम भूमिका में हैं। स्क्रीनिंग पर शाहरुख़ आए और फिल्म के सितारों से मिले।

    सयानी शाहरुख की प्रशंसक हैं और स्क्रीनिंग के दौरान, उन्हें अपने ‘फैन’ सह-कलाकार से मिलने का भी मौका मिला। जब वह उनसे मिलीं, तो अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि वह हमेशा उनके साथ एक तस्वीर रखना चाहती थीं, लेकिन उनकी फिल्म ‘फैन’ में उनके साथ काम करने के दौरान कभी मौका नहीं मिला। यह सुनने पर, हैण्डसम अभिनेता ने उनके दिल की इच्छा पूरी की जिसका परिणाम अभिनेत्री का सोशल मीडिया है। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमे शाहरुख और सयानी को एक दूसरे को गले लगाते देखा जा सकता है।

    https://www.instagram.com/p/BzMVUtjg9s2/?utm_source=ig_web_copy_link

    तस्वीर से भी ज्यादा हार्दिक था उनका कैप्शन जो उन्होंने जीरो अभिनेता के लिए लिखा था। उनके मुताबिक, “मुझे लगता है कि यह दांत सब कह रहे हैं! केवल एक ही पुरुष महिलाओं को इतना खुश कर सकता है। वह केवल शाहरुख़ खान हैं। परम पावन दलाई लामा के बाद, बस सबसे अच्छी ऊर्जा का अनुभव है। बस बहुत प्यार देने के लिए। मैंने आज उन्हें बताया कि मैं ‘फैन’ के कलाकारों और क्रू से केवल इकलौती हूँ जिनकी उनके साथ एक भी तस्वीर नहीं है।”

    “क्योंकि मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक तस्वीर के लिए किसी के पास जाने के लिए बहुत कूल हूँ। केवल बाद में पछताना पड़ा, हर बार। इसलिए हमने इतने सालों के बाद इसे मुमकिन किया. और यहाँ मेरे दिमाग की हर मांसपेशी के माध्यम से आने वाले चक्कर को सुनकर मन स्तब्ध है! यहाँ तक कि मेरी भौंहों भी पगला रही हैं। आप मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाते हैं! और दुनिया में इतने सारे लोग! हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे!।”

    https://www.instagram.com/p/BzMTjWqAxPD/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘आर्टिकल 15’ में आयुष्मान खुराना अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 28 जून को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *