दा इंडियन वायर » समाचार » समीरा रेड्डी: मुझे नहीं पता था कि बेयॉन्से ने भी ऐसा मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था
मनोरंजन समाचार

समीरा रेड्डी: मुझे नहीं पता था कि बेयॉन्से ने भी ऐसा मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था

समीरा रेड्डी: मुझे नहीं पता था कि बेयॉन्से ने भी ऐसा मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था

समीरा रेड्डी ने हाल ही में पानी के अन्दर अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाके सबको चौका दिया। उनके फोटोशूट की तसवीरें इन्टरनेट पर धमाल मचा रही हैं और हर जगह उन्ही की चर्चा हो रही है। अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था के आठ महीने होने पर ये फोटोशूट करवाया है।

जब टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने गायिका बेयॉन्से से प्रेरित होकर ये फोटोशूट करवाया है तो उन्होंने कहा-“मुझे नहीं पता था कि बेयॉन्से ने भी ऐसा किया था। मुझे इसके बारे में अभी पता चला था, मेरे शूट के बहुत बाद में। मैंने उनकी तस्वीरें देखीं और मुझे लगता है कि वे अद्भुत हैं।”

Image result for Beyonce maternity photo-shoot

उनका तीन साल का बेटा हंस अपने मम्मी की देखभाल कर रहा है और वह मुश्किल से बच्चे के आने का इंतज़ार कर सकता है। अपने नए शूट के बारे में उसकी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए समीरा ने हंसते हुए बताया-“मेरे बेटे को बहुत अलग लगता है कि मेरे पास पेट के साथ एक तस्वीर है, लेकिन उसके साथ नहीं है। उसे लगा जैसे मैंने बच्चे को उससे ज्यादा महत्व दिया है। मुझे भी उसके बारे में बुरा लगा। बात यह है कि वह मुझे एक मिनट के लिए भी अकेला नहीं छोड़ रहा है। वह छोटे को देखने वाला पहला व्यक्ति बनना चाहता है। वह यह भी नहीं चाहता है कि मैं अपने आप से लू जाऊं क्योंकि उसे लगता है कि मेरा बच्चा वहां हो सकता है और वह उसे देखने को नहीं मिलेगा।”

akshai-sameera

समीरा के पति व्यवसायी अक्षय वर्दे, उनके फ़िल्में छोड़ने, दोनों बच्चों के होने और इस बार अपनी गर्भावस्था को फ्लॉन्ट करने के उनके फैसले के समर्थक रहे हैं। अभिनेत्री के मुताबिक, “अक्षय ने देखा था कि मैं पहली बार किस गड़बड़ में थी। मुझमे आत्मसम्मान और आत्मविश्वास कम था। मैं प्रसवोत्तर अवसाद से पीड़ित थी।”
“वह बहुत खुश थे कि मैं वह सब कुछ कर रही थी जो मैं चाहती थी और इस बार अपने आकृति के बारे में बहुत खुश महसूस कर रही थी। वह मेरे सबसे बड़े समर्थक हैं। उन्हें बहुत राहत मिली कि मैं अपने अंधेरे स्थान से बाहर निकल गयी हूँ। ज्यादातर भारतीय पुरुष मेरे द्वारा किए गए फोटोशूट को देख कर दूर हो जाते हैं। वह, इसके विपरीत, मुस्कुरा रहे थे।”
sameera

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!