Tue. May 21st, 2024
    sameera_reddy

    अभिनेत्री समीरा रेड्डी और उनके पति अक्षय वरदे एक नन्ही बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली झलक साझा करते हुए ये खुशखबरी सबको सुनाई। तस्वीर में उन्होंने अपने बेबी की छोटी छोटी उँगलियाँ पकड़ रखी है। इस क्यूट तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया-“हमारी नन्ही परी इस सुबह आई। मेरी बच्ची। इतने प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

    https://www.instagram.com/p/BzzyjWZH1uJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री को बीती रात खार अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आज सुबह उनकी बेटी का जन्म हुआ। दोनों माँ और बेटी स्वस्थ हैं। समीरा ने 2014 में अक्षय से शादी कर ली और 2015 में एक बेटे को जन्म दिया। समीरा रेड्डी ने अपनी दूसरी गर्भावस्था के दौरान, कई महिलाओं को वजन की चिंता न लेकर अपने मातृत्व को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना मेकअप की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए। समीरा ने अपने आश्चर्यजनक अंडरवाटर फोटोशूट की तस्वीरों से सभी को प्रभावित कर दिया है।

    https://www.instagram.com/p/BzfP1QHHUb9/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री ने भले ही अपनी दूसरी गर्भावस्था का काफी आनंद उठाया हो लेकिन पहली गर्भावस्था उनके लिए जरा भी आसान नहीं थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह कितना टूट गयी थी और खुद को सभी से अलग कर दिया था। उन्होंने कहा-“एक अभिनेता होने के नाते या सार्वजानिक छवि होने के नाते हम पर इस असत्य जीवन को दिखाने का बहुत ज्यादा दवाब होता है। मैं भी इसमें पड़ रही थी और एक अभिनेता होने के नाते इसे प्रदान करने की कोशिश कर रही थी। मैं भी इसे बरक़रार रखने की कोशिश कर रही थी और कहती-‘हे, देखो मैं कितनी परफेक्ट हूँ’। (लेकिन) मैं गर्भावस्था क्या नहीं होना चाहिए, इसकी पोस्टर गर्ल थी।”

    https://www.instagram.com/p/By4kM5TH1ko/?utm_source=ig_web_copy_link

    लेकिन इन सब से वह पिघल गयी। उन्होंने कहा-“मैंने बहुत मेहनत की। मैंने थेरेपी ली और समझा कि मैं एक व्यक्ति के रूप में उलझन में थी और कही खो गयी थी। मैं एक अभिनेत्री के रूप में क्या थी और आज मैं कहा हूँ- एक माँ और एक पत्नी होने के नाते।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *