Fri. May 24th, 2024
    sameera reddy

    खूबसूरत अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) वर्तमान में पति अक्षय वर्दे के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। ‘रेस’ की अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बहुत सी तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों को अपडेट करती रही हैं जो उनके मातृत्व फैशन से संबंधित हैं।

    समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने गर्व से अपने बेबी बंप को पब्लिक किया है जो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों से बहुत स्पष्ट है। अभिनेत्री ने हाल ही में आयोजित लैक्मे फैशन वीक 2019 में भी शिरकत की और पापराज़ी ने उन्हें क्लिक करने में बहुत समय दिया।

    sameera reddy 1

    हाल ही में, समीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक तस्वीर साझा की है जो उनके गोद भराई समारोह की है। अभिनेत्री कुछ चमकीले पारंपरिक पीले रंग की साड़ी के साथ कुछ आभूषणों में दिख रही थी।

    समीरा ने अपने पति अक्षय और उनके बेटे के साथ तस्वीर खिंचवाई। उन्होंने पोस्ट के साथ एक मनमोहक कैप्शन भी जोड़ा जिसमें लिखा था, ‘हार्दिक हँसी और आंतरिक मुस्कान मुझे जीवन भर खुश रखने के लिए काफी है! मेरी गोद भराई।’

    sameera reddy 2

    समीरा ने साल 2014 की पोस्ट में अक्षय वर्दे से शादी की, जिससे उन्हें साल 2015 में एक बेटा हुआ।

    समीरा ने बॉलीवुड की कुछ शानदार फ़िल्में की हैं, जिनमें रेस, डरना मना है, दे दना दन, आदि शामिल हैं। तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की कई दक्षिण फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।

    IANS को उन्होंने फ़ोन पर बताया-“मैं अपनी शादी के कुछ महीने बाद ही गर्भवती हो गई। योजना ये थी कि गर्भवती होकर वापस लाइमलाइट में चली जाउंगी। लेकिन मैंने कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया … यह ठीक उल्टा था।”

    sameera reddy 3

    “यह मेरे शरीर के संदर्भ में और जिस तरह मैं एक व्यक्ति के रूप में अलग हो गयी क्योंकि मेरे लिए गर्भावस्था बहुत कठिन थी, सबसे खराब स्थिति थी जिसकी मैं कल्पना नहीं कर सकती थी।”

    पिछले महीने ही समीरा ने ट्रोल का जवाब देते हुए कहा था कि हर कोई करीना कपूर खान जैसा नहीं हो सकता जो गर्भावस्था के बाद, तुरंत ही फिगर में आ गयी। इस बार समीरा ने अपनी गर्भावस्था के बारे में कहा-“मैं हर वक़्त ग्लैमरस नहीं दिखूंगी। लेकिन मैं बाहर आकर ये कहना चाहती थी-‘हे, ऐसा होना ठीक है’।”

    यह भी पढ़ें: कबीर सिंह की रिलीज़ से पहले, शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट आया सामने?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *