Sun. May 19th, 2024
    mulayam singh yadav

    भरे सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव की खिल्ली ली है। दरअसल मुलायम सिंह ने सपा नेता के बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ गठबंधन करने पर सवाल खड़े किए हैं।

    टाइम्स नॉऊ के अनुसार मुलायम सिंह कहते हैं कि,”अखिलेश ने किस आधार पर बसपा के साथ गठबंधन करने का निर्णय लिया है वे अभी तक समझ नहीं पाएं है। साथ ही जब साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है तो सीटों के बंटवारे को लेकर देरी क्यों हो रही है।” उन्होंने कहा कि, “यदि अखिलेश को समझ नहीं आ रहा है किस सीट से किसे टिकट देना चाहिए तो मुझे उससे कहीं ज्यादा राजनीति का तजुर्बा है उसे मुझसे आकर सलाह लेनी चाहिए।”

    मुलायम सिंह की ओर से भाजपा की तारीफ में कसीदे पढ़ें गए। उन्होंने कहा कि राजनीति के कुछ सालों भाजपा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है वहीं समाजवादी पार्टी पहले के मुकाबले पिछड़ गई है।

    13 फरवरी को सदन में बजट सत्र के आखिरी दिन मुलायम सिंह ने यह कह कर सभी नेताओं को चौंका दिया था कि,”वे मोदीजी का धन्यावाद करते हैं, उन्होंने सभी को साथ लेकर चलने की भरपूर कोशिश की हैं। वे चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुबारा से चुनाव जीतें और अपने मंत्रियों के साथ दुबारा सरकार बनाए।”

    मुलायम सिंह की ओर से आए तारीफ के बाद पीएम मोदी ने अपने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया था।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *