Sun. Apr 21st, 2024
    सपना चौधरी

    हरयाणवी नृत्यांगना और गायिका सपना चौधरी और उनकी टीम को काम के सिलसिले में आजकल कुछ ज्यादा ही भाग दौड़ करनी पड़ रही है और ऐसे में उन्हें सोने का भी समय नहीं मिल पा रहा है। सपना आजकल अपनी आने वाली मराठी फ़िल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं।

    सपना चौधरी के भाई करण मिर्ज़ा ने सपना की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सपना बच्चों की तरह सोती नज़र आ रही हैं। सपना दिल्ली के लिए प्लेन से रवाना हो रहीं थीं और प्लेन में ही सो गई। सपना की मेहनत देखकर उनके भाई खुश नज़र आ रहे थे और तारीफ़ के लहजे में उन्होंने लिखा कि,”थक गयी मेरी प्यारी बहन, वर्क स्ट्रेस। ”

    sapna-choudharysapna-choudhary

    https://www.instagram.com/p/BlTscz5AhNp/

    हाल ही में सपना चौधरी ने दिवाली के मौके पर  ‘जादू की झप्पी’ गाने पर ‘बिग बॉस 12‘ के घर में परफॉर्म कर के सभी प्रतिभागियों और दर्शकों का दिल जीत लिया है। ‘बिग बॉस 11’ की वह सबसे ज्यादा चर्चित प्रतिभागी रही हैं। सपना ने अपने सरल व्यक्तित्व से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

    सपना हरयाणा में अपने डांस की वजह से जानी जाती थी। ‘बिग बॉस 11’ में आने की वजह से उन्हें पुरे भारत में जाना जाने लगा। ‘बिग बॉस’ में जहाँ उनके स्वभाव को दर्शकों ने पसंद किया वहीं बॉलीवुड के कलाकारों ने उनके डांस की काफी तारीफ़ की।

    https://www.instagram.com/p/BoQNORFhheI/

    हालांकि सपना ‘बिग बॉस’ जीत नहीं सकी थी। बाहर आने के बाद उन्होंने अपना मेकओवर करवाया था। सपना चौधरी ने भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है। रवि किशन की फ़िल्म ‘बैरी कंगना 2’ में उन्होंने एक गाना किया है। अपने शो के दौरान वह मनोज तिवारी और खेसारी लाल यादव जैसे भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *