Mon. Apr 15th, 2024
    सनी सिंह और सोनाली सेगल की आगामी फिल्म 'जय मम्मी दी' नहीं होगी 12 जुलाई को रिलीज़

    सनी सिंह और सोनाली सेगल को लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ से लोक्रप्रियता मिली थी। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शको द्वारा पसंद किया गया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। फिर बाद में, सनी ने लव रंजन की अन्य फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में टीटू का किरदार निभाया और फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में भी सोनाली ने कैमियो किया था।

    और अब सनी और सोनाली की जोड़ी फिर सबका दिल जीतने आ रही है। दोनों कॉमेडी फिल्म ‘जय मम्मी दी‘ में नज़र आयेंगे जिसका निर्देशन नवजोत गुलाटी कर रहे हैं जबकि फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स ने किया है। फिल्म में मशहूर अभिनेत्रियाँ सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लोन भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की माँ के बीच होने वाली नोकझोंक को दिखाया जाएगा।

    jai mummy di

    फिल्म इस साल 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, खबरों के अनुसार फिल्ममेकर अब रिलीज़ डेट को बदलने की सोच रहे हैं क्योंकि ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘सुपर 30’ भी उसी दिन रिलीज़ हो रही है। अब केवल समय बता पाएगा कि फिल्म उसी दिन रिलीज़ होगी या मेकर्स डेट बदल देंगे।

    इस साल कई फिल्ममेकर को अपनी फिल्मो की रिलीज़ डेट बदलते हुए देखा गया है क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्म का सामना किसी बड़े सुपरस्टार की फिल्म से हो और उन्हें नुकसान सहना पड़े।

    इस दौरान, सोनाली आखिरी बार फिल्म ‘सेटर्स’ में दिखाई दी थी। फिल्म में श्रेयस तलपड़े, आफताब शिवदसानी और इशिता दत्ता ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

    वही दूसरी तरफ, सनी ने आकिव अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में कैमियो किया था। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने अहम किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *