Tue. Jan 31st, 2023
    sunny-leone

    सनी लियॉनी बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जो चाहे कितना भी काम कर लें लेकिन उनका अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ता है। 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से डेब्यू करने से पहले, वह यूएस में मशहूर एडल्ट स्टार थी। अभिनेत्री जहाँ इंटरव्यू देती उनसे अपने अतीत के बारे में पूछा जाता और वह भी हमेशा से ही इसे लेकर मुखर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी वह अक्सर इसी कारण ट्रॉल्लिंग का शिकार बनती रहती हैं।

    हाल ही में अभिनेत्री अरबाज़ खान के शो ‘पिंच’ में नज़र आई जहाँ उन्होंने ट्रोल मैसेज पढ़े। एक ट्रोल में लिखा था-“सनी लियॉनी ने पोर्न बैन का अनुमान लगाया और बड़ी सी समझदारी से अपना करियर बदल दिया। वास्तव में दूरदर्शी है।” इसका सनी ने जवाब दिया-“वाकई, मैं दूरदर्शी हूँ।”

    अभिनेत्री ने उन्हें भी कड़ा पलटवार दिया जो उन्हें आये दिन ट्रोल करते रहते हैं। उन्होंने कहा-“मुझे ट्रोल करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। बहुत शानदार महसूस होता है क्योंकि मैं जानती हूँ कि आप मेरे पेज पर कितना समय व्यतीत कर रहे हैं।”

    अपने अतीत और पोर्न स्टार वाली ज़िन्दगी पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“मैंने वो फैसले लिए जो उस वक़्त मेरे लिए सबसे अच्छे थे। क्या मैंने विकास किया है? पूर्ण रूप से। क्या मैं आगे बढ़ी हूँ? पूर्ण रूप से।”

    sunny leone

    सनी जिनका असली नाम कैरेनजीत कौर है, उन्हें लोकप्रियता टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर से मिली। उसके बाद उन्होंने ‘जैकपोट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘तेरा इंतज़ार’ जैसी फिल्मो में काम किया। हाल ही में उन्होंने मलयालम स्टार माम्मूटी की फिल्म ‘मधुरा राजा’ में एक डांस सीक्वेंस भी किया था।

    mammootty-sunny

    व्यक्तिगत ज़िन्दगी में सनी ने डेनियल वीबर नाम के एक निर्माता से शादी की है। पहले उन्होंने लातूर से एक बच्ची को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वीबर रखा है, फिर उन्होंने सरोगेसी का सहारा लेकर एशर और नोआह नाम के जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया।

    weber family

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *