Sat. Dec 10th, 2022
    सनी लियोनी ने टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' देखकर की अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी

    सनी लियोनी निस्संदेह मनोरंजन उद्योग की सबसे हॉटेस्ट अभिनेत्रियों में से एक है। वह पारंपरिक और पश्चिमी पहनावे में शानदार दिखती हैं। सनी एक शानदार पत्नी, मां, अभिनेत्री और डांसर हैं। वह अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल को अपडेट करके प्रशंसकों को व्यस्त रखती है। हर कोई इस तथ्य से अवगत है कि सनी को हिंदी भाषा बोलने और समझने में कठिनाई होती है। हालांकि, अभिनेत्री अपने कौशल पर अभ्यास और कड़ी मेहनत करती रहती है।

    https://www.instagram.com/p/By2mAw2Bpw4/?utm_source=ig_web_copy_link

    सनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेकर डेली सोप ‘कुमकुम भाग्य’ को देखने और संवादों को पात्रों के साथ बोलने का एक वीडियो साझा किया। टेलीविजन शो में सृति झा और शबीर अहलूवालिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। लियोनी संवादों का अभ्यास करते हुए क्यूट लग रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक्टिंग वर्कशॉप 101 मैं अगले प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए क्या करूँ … बहुत बहुत धन्यवाद ‘कुमकुम भाग्य’ और सृति झा और शबीर अहलूवालिया। सबसे अच्छा पास्ट टाइम है जब मैं वास्तव में आपके शो को मेरे मूर्खतापूर्ण टिप्पणी के बिना देख सकती हूं। भगवान का आशीर्वाद!”
    प्राची की भूमिका निभाने वाली मुग्धा ने भी वीडियो साझा किया और लिखा, “हा हा हा आप बहुत प्यारे हैं।”
    पेशेवर मोर्चे पर, सनी ने रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 12’ की शूटिंग को खत्म कर लिया है। अभिनेत्री एक डरावनी-कॉमेडी ‘कोका कोला’ में भी दिखने वाली है। वह ‘वीरमदेवी’ के साथ दक्षिण उद्योग में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और दिलजीत दोसांझ और कृति सनोन स्टारर फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में एक कैमियो करती नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *