Wed. Feb 28th, 2024
    सनी लियोनी और उनके पति

    बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लिओनी ने हाल ही में अपने पति डेनियल वीबर और अपने तीनो बच्चो के साथ इंस्टाग्रम पर एक तस्वीर डाली है जिसमे वे यहूदी त्यौहार “हनुक्का” मनाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है-“आप सभी को हनुक्का की बधाई। वीबर की तरफ से।”

    https://www.instagram.com/p/Bq44Wo8BtPP/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन पांचो ने-सनी, डेनियल, उनकी बेटी निशा कौर वीबर और उनके जुड़वाँ बच्चे एशर सिंह वीबर और नोआ सिंह वीबर, ने ट्रैक सूट पहना है जिसपे एक ही जैसा प्रिंट बना है। कुछ प्रिंट में यहूदी शास्त्र बना हुआ है। इस तस्वीर में, निशा अपने पिता के तरफ झुकी हुई नज़र आ रही हैं जबकि सनी और डेनियल ने अपनी अपनी गोद में एक एक जुड़वाँ बच्चा पकड़ा हुआ है।

    “हनुक्का” एक आठ दिवसीय उत्सव है जिसे सीरियन शासको के खिलाफ यहूदियों की जीत के रूप में मनाया जाता है। हम आपको बता दें कि सनी के पति डेनियल एक यहूदी हैं।

    दूसरी तस्वीर जिसे डेनियल वीबर ने साझा किया है, उसमे हम देख सकते हैं कि नौ छिद्रों स्टैंड में दो मोमबत्तिया जल रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bq5QGvjnYAy/?utm_source=ig_web_copy_link

    2017 में, सनी और डेनियल वीबर ने लातूर से एक छोटी बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने ‘निशा’ रखा। सनी अक्सर निशा के साथ प्यार भरे पोस्ट डालती रहती हैं। फिर 2018 में उन दोनों को सर्रोगेसी के जरिये फिर माँ-बाप बनने की ख़ुशी मिली। उनके जुड़वाँ बच्चे हुए जिनका नाम उन्होंने ‘एशर’ और ‘नोआ’ रखा।

    https://www.instagram.com/p/BprC_SlDk5Z/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bpm9F1tBPza/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *