दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सनी लिओनी ने पति और तीनो बच्चो के साथ मनाया “हनुक्का” त्यौहार, देखिये तस्वीरें
मनोरंजन

सनी लिओनी ने पति और तीनो बच्चो के साथ मनाया “हनुक्का” त्यौहार, देखिये तस्वीरें

सनी लियोनी और उनके पति

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लिओनी ने हाल ही में अपने पति डेनियल वीबर और अपने तीनो बच्चो के साथ इंस्टाग्रम पर एक तस्वीर डाली है जिसमे वे यहूदी त्यौहार “हनुक्का” मनाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है-“आप सभी को हनुक्का की बधाई। वीबर की तरफ से।”

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन पांचो ने-सनी, डेनियल, उनकी बेटी निशा कौर वीबर और उनके जुड़वाँ बच्चे एशर सिंह वीबर और नोआ सिंह वीबर, ने ट्रैक सूट पहना है जिसपे एक ही जैसा प्रिंट बना है। कुछ प्रिंट में यहूदी शास्त्र बना हुआ है। इस तस्वीर में, निशा अपने पिता के तरफ झुकी हुई नज़र आ रही हैं जबकि सनी और डेनियल ने अपनी अपनी गोद में एक एक जुड़वाँ बच्चा पकड़ा हुआ है।

“हनुक्का” एक आठ दिवसीय उत्सव है जिसे सीरियन शासको के खिलाफ यहूदियों की जीत के रूप में मनाया जाता है। हम आपको बता दें कि सनी के पति डेनियल एक यहूदी हैं।

दूसरी तस्वीर जिसे डेनियल वीबर ने साझा किया है, उसमे हम देख सकते हैं कि नौ छिद्रों स्टैंड में दो मोमबत्तिया जल रही हैं।

2017 में, सनी और डेनियल वीबर ने लातूर से एक छोटी बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने ‘निशा’ रखा। सनी अक्सर निशा के साथ प्यार भरे पोस्ट डालती रहती हैं। फिर 2018 में उन दोनों को सर्रोगेसी के जरिये फिर माँ-बाप बनने की ख़ुशी मिली। उनके जुड़वाँ बच्चे हुए जिनका नाम उन्होंने ‘एशर’ और ‘नोआ’ रखा।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!