दा इंडियन वायर » खेल » सचिन तेंदुलकर: मैच का अहम पल धोनी का रन आउट होना था
खेल

सचिन तेंदुलकर: मैच का अहम पल धोनी का रन आउट होना था

एमएस धोनी रन आउट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में एक रन से जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियं के आइकन सचिन तेंदुलकर ने माना कि 13वें ओवर में धोनी का रन आउट के मुंबई के चौथे आईपीएल खिताब जीतने में अहम भूमिका निभाई है।

सचिन ने मैच के बाद कहा, ” मैच का अहम पल धोनी का रन आउट था लेकिन पैचिंग में भी जब बुमराह ने मलिंगा के खराब ओवरों के लिए महत्वपूर्ण गेंदबाजी की, वह भी निर्णायक थी।”

दिग्गज क्रिकेट ने आगे कहा, ” आखिरी ओवर में मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी कर मैच को बहुत सुंदर तरीके से खत्म किया। फाइनल के लिए हम जानते थे कि, हमने दो साल पहले 129 रन का बचाव किया था, तो इसलिए हमें अपने ऊपर विश्वास था।”

शेन वाट्सन की 80 रन की एक शानदार पारी के बावजूद मुंबई इंडियंस की टीम मैच को एक रोमांचक मोड़ तक लेकर गई और सीएसके को आखिरी गेंद पर 2 रन की दरकार थी और लसिथ मलिंगा ने आखिरी गेंद पर शार्दुल ठाकुर को पगबाधा आउट करके मुंबई इंडियंस को एक रन से मैच जितवाकर चौथे आईपीएल खिताब पर कब्जा करवाया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम से किरोन पोलार्ड ने 25 गेंदो में 41 रन की नाबाद पारी खेल टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक लेकर गए। चेन्नई की टीम से वाट्सन ने 80 रन की पारी खेली लेकिन वह आखिरी ओवर में रन आउट हो गए। उन्होने अपने पारी में 8 चौके और 4 छक्के लगाए।

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement