दा इंडियन वायर » मनोरंजन » संदीप रेड्डी वांगा की विवादित टिप्पणी के बाद शाहिद कपूर ने कबीर सिंह को कहा टॉक्सिक
मनोरंजन

संदीप रेड्डी वांगा की विवादित टिप्पणी के बाद शाहिद कपूर ने कबीर सिंह को कहा टॉक्सिक

shahid in kabir singh

शाहिद कपूर मानते हैं कि उनके प्रमुख नायक कबीर सिंह टॉक्सिक हैं और वास्तविकता से बहुत दूर है। इस नवीनतम ब्लॉकबस्टर के निर्देशक द्वारा चरित्र का बचाव करने के लिए कुछ आपत्तिजनक बयान देने के बाद शाहिद की यह टिपण्णी आई है।

फिल्म जो तेलुगु ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है, फिल्म में महिलाओं के चित्रण के बारे में कई सवाल उठाए गए हैं।

kabeer singh box office collection day 14

संदीप रेड्डी वांगा ने खुलकर ‘कबीर सिंह‘ के व्यवहार का समर्थन किया और दावा किया कि अगर कोई पुरुष जो अपनी महिला से प्यार करता है, उसे थप्पड़ नहीं मार सकता है या उसे खुले तौर पर चुंबन नहीं दे सकता है, तो वह प्यार नहीं है।

उनके मुताबिक, “जब मैंने यह फिल्म शुरू की, तो मुझे पता था कि यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता होगी, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि क्रोध दोहराया जाएगा, और इस बार चार गुना बढ़ जाएगा।”
जब महिलाओं के साथ हिंसक व्यवहार के बारे में पूछा गया, वंगा ने कहा, “जब आप प्यार में गहराई से होते हैं और एक महिला (और इसके विपरीत) से गहराई से जुड़े होते हैं, अगर आपके पास एक दूसरे को थप्पड़ मारने की स्वतंत्रता नहीं है, तो मुझे वहां कुछ भी दिखाई नहीं देता है।”
kabeer singh box office collection

इतना ही नहीं, वंगा ने आलोचकों के बारे में ये तक कह दिया कि वे लोग कभी प्यार में पड़े ही नहीं है कि उसकी गतिशीलता समझ सकें। उन्होंने कहा-“शायद उन्होंने कभी सही तरीके से प्यार का अनुभव ही नहीं किया। ये उनके लिए नया है।”

शाहिद कपूर ने कहा कि उनका किरदार त्रुटिपूर्ण है और यह बहुत अच्छा है कि लोग इसके बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह केवल एक कलाकार के रूप में चरित्र निभा रहे थे और निश्चित रूप से उनके व्यवहार की सदस्यता नहीं लेते हैं या उनकी प्रशंसा नहीं करते हैं।

kabeer singh day 3

उन्होंने कहा कि इस किरदार को निभाने के लिए उनका दृष्टिकोण जो हर दृष्टि से समस्याग्रस्त है, वही था। वह केवल जनता को एक अलग शैली का अनुभव देना चाहते थे और यह महान है कि वह उसी में सफल रहे।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की अब एक पत्रकार से हुई झड़प, मणिकर्णिका के ख़िलाफ़ मुहीम छेड़ने के आरोप

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!