Sun. Oct 2nd, 2022
    'संजीवनी 2' फेम सुरभि चंदना और नमित खन्ना: हमारा सम्बन्ध बहुत खूबसूरत है

    सुरभि चंदना और नमित खन्ना अभिनीत ‘संजीवनी 2‘ इस साल के बहुप्रतीक्षित शो में से एक है। यह पहली बार है जब सुरभि और नमित एक शो के लिए एक साथ आ रहे हैं और उनकी केमिस्ट्री जाहिर तौर पर सबसे हॉट टॉपिक्स में से एक है। जबकि दोनों ने ऑनस्क्रीन लड़ाई के साथ अपनी शुरुआत की, उनका ऑफस्क्रीन सम्बन्ध अधिक आरामदायक और सच्चा हैं। पिंकविला से की बातचीत में, दोनों ने एक-दूसरे को समझा और जाना।

    जब ‘संजीवनी 2’ में साथ काम करने के बारे में पता चला तो उनकी क्या प्रतिक्रिया दी। इसपर सुरभि ने कहा-
    मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। किसी नए व्यक्ति के साथ काम करना इतना खूबसूरत अहसास है। मुझे लगता है कि एक नया समीकरण पता चलता है और नया सीखने को मिलता है। चीजें। नमित के साथ, हम इस बारे में बात करने के लिए एक बहुत ही प्रारंभिक चरण में हैं कि हम कैसा महसूस करते हैं और यह कैसा है, लेकिन यह जो भी है, वह सुंदर है। अंत में, मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझेंगे और अधिक सहज बनेंगे, जो समय के साथ होगा। बहुत से लोगों ने मुझे बताया कि ‘तुम्हारे विपरीत लड़का बहुत हैंडसम है’।”

    https://www.instagram.com/p/B0u1yF1ghLP/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस पर, नमित ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत सटीक कहा है, दो लोगों के बीच संबंध धीरे-धीरे बनता है। एक-दूसरे को समझने में समय लगता है, जो हमारे मामले में अब हो रहा है और ऐसी ही ये होना चाहिए- जैविक। मैं खुश हूँ कि हम एक जैसा सोचते हैं।”

    सेट पर एक साथ बिताए गए सीमित समय में उन्होंने एक-दूसरे के बारे में जो दो चीजें खोजीं, वो सुरभि के मुताबिक है , “उन्हें सभी डायलाग बहुत अच्छी तरह याद रहते हैं और वह आलसी नहीं हैं। वह किरदार की त्वचा में ढलने के लिए बहुत प्रयास करते हैं। नमित अपनी भोजन की आदतों के बारे में बहुत गंभीर और समर्पित हैं और अब समय के साथ अधिक सहज हो रहे हैं।”

    https://www.instagram.com/p/B0xtsh8HGDQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि नमित ने खुलासा किया, “दृश्यों और काम के बारे में उनका अनुभव और ज्ञान अधिक है, वह जानती हैं कि उन्हें सबसे अच्छे तरीके में काम कैसे करना है। अपने दृश्यों पर उनका पूरा नियंत्रण है और वह उसमें गहराई से जाती है। मुझे यकीन है कि मैं उनसे सीखूंगा।”

    ‘संजीवनी 2’ स्टार प्लस पर 12 अगस्त, 2019 को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.