Tue. May 28th, 2024
    संजीवनी 2: सुरभि चंदना ने डॉक्टर की भूमिका निभाने को बताया चुनौतीपूर्ण कार्य

    सुरभि चंदना और नमित खन्ना अभिनीत शो ‘संजीवनी 2‘ जल्द टीवी पर प्रसारित होने वाला है और मुझे यकीन है कि हमारी तरह आप भी इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे। शो 12 अगस्त से स्टार प्लस पर शाम 7:30 बजे टीवी स्क्रीन पर आपका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये शो डोनल बिष्ट का शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ रिप्लेस करने वाला है।

    Image result for Sanjivani

    शो की स्टार कास्ट ने हाल ही में किरदार को बेहतर तरीके से निभाने के लिए वास्तविक डॉक्टर से मुलाकात की थी। डॉक्टर से मिलने के बाद, सुरभि ने अपना अनुभव साझा करते हुए लिखा-“”डॉक्टर की भूमिका निभाना वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। यह किसी भी स्तर पर आसान नहीं है, लेकिन यह तब मदद करता है जब आपके पास वास्तविक एक्सपर्ट्स से उचित मार्गदर्शन होता है। संजीवनी के लिए, हमारे पास असली डॉक्टर हैं जो सेट पर आते हैं और शारीरिक भाषा के संदर्भ में हमारी मदद करते हैं, मूल रूप से मेडिकल टर्म्स और चीजें जैसे कि डॉक्टर दस्ताने कैसे पहनते हैं, एक रोगी के ब्लड प्रेशर की जांच कैसे करते है और स्टैथौस्कोप रखने का सही तरीका क्या है। हम शो पर नाटकीय तत्व के साथ विभिन्न मेडिकल केस को भी प्रदर्शित करेंगे। मैं सभी मेडिकल एक्सपर्ट्स का आभार व्यक्त करना चाहूंगी जिन्होंने हमें संजीवनी में हमारे प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद की।”

    सुरभि चंदना समेत 'संजीवनी 2' की टीम ने सेट पर असली डॉक्टर से की मुलाकात

    इस शो में मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सयंतनी घोष और रोहित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह शो सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्मित किया जा रहा है और ‘संजीवनी: द मेडिकल बून’ का तीसरा सीजन है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *