संजीवनी 2: श्रेनु पारिख ने सफलतापूरवक पूरा किया सुरभि चंदना का विस्सल चैलेंज, देखे वीडियो

संजीवनी 2: श्रेनु पारिख ने सफलतापूरवक पूरा किया सुरभि चंदना का विस्सल चैलेंज, देखे वीडियो
bitcoin trading

आजकल अपने प्रोजेक्ट्स का प्रचार करने के लिए, सोशल मीडिया पर चैलेंज शुरू करने का चलन बड़ा हिट हो रहा है। चाहे वो पैडमैन चैलेंज हो या सुई धागा चैलेंज। ऐसी ही एक चैलेंज शुरू किया है टीवी शो ‘संजीवनी 2‘ की टीम ने। सुरभि चंदना और नमित खन्ना द्वारा अभिनीत शो के निर्माताओं ने विस्सल चैलेंज शुरू किया है जिसमे वह आइकोनिक संजीवनी की धुन बजा रहे हैं। जबकि सुरभि और नमित पहले ही इस चैलेंज को सफलतापूर्वक कर चुके हैं, उन्होंने अपने दोस्तों को भी इसे करने के लिए कहा है।

धीरे धीरे हमने सोशल मीडिया पर कई वीडियोस देखे जिसमे मोहित मलिक, करणवीर बोहरा, शिवांगी जोशी ने इस चैलेंज को पूरा किया। और अब लेटेस्ट चैलेंज है सुरभि की ‘इश्कबाज़’ सह-कलाकार श्रेनु पारिख का। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जो विडियो डाली है उसमे वह बहुत ही आराम से ये चैलेंज करती नज़र आ रही हैं। जैसे आप उनसे प्रभावित होने लगेंगे, वैसी आपको पता चलेगा कि ये चैलेंज उनके भाई शुभम ने किया है क्योंकि सीटी वही बजा रहे थे।

इस दौरान, शो में मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सायंतनी घोष और रोहित रॉय भी नज़र आयेंगे। ये स्टार प्लस पर शाम 7: 30 बजे प्रसारित होगा। निर्माता सिद्धार्थ ने सुनिश्चित किया है कि रिबूट में ताजगी के साथ साथ मूल शो के भी तत्व हो ताकि लोग उदासीन महसूस कर सकें। साथ ही वह सुरभि और नमित की जोड़ी को लेकर भी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा-“जब मैं उनका साथ में टेस्ट लिया तो मैंने उनमे ताजगी देखी। आज, ठहराव के लिए और साथ ही ऊबने के लिए शायद ही कुछ समय लगता है। उनके साथ, मैंने ऊर्जा देखी जो मुझे उम्मीद है कि लोग भी उससे जुड़ेंगे। जब हम आइकोनिक जोड़ियों की बात करते हैं, वो किरदार और ऊर्जा होती है जिसकी युवा तलाश करते हैं। मैं उनके बारे में आश्वस्त हूं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here