Tue. Nov 29th, 2022
    संजीवनी 2: मोहनीश बहल से मिलने उनके सेट पर पहुंची बेटी प्रनूतन और कृशा

    अभिनेता मोहनीश बहल जिन्होंने 17 साल बाद अपने क्लासिक शो ‘संजीवनी 2’ के साथ वापसी की है, वह अपने प्रदर्शन और कहानी से दर्शको का दिल जीत रहे हैं। अभिनेता जो 14 अगस्त को 58 साल के हो गए थे, उनसे मिलने सेट पर उनकी पत्नी आरती और दोनों बेटियां प्रनूतन और कृशा आये थे।

    उत्साहित पिता ने सोशल मीडिया पर ये तसवीरें साझा की हैं और अपनी बेटियों को चिढ़ाते हुए एक मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने प्रनूतन और कृशा की तस्वीर साझा करते हुए लिखा-“दो बन्दर हमारे शूट पर, ट्राली राइड।”

    https://www.instagram.com/p/B1YHKuGJ5yQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    प्रनूतन ने इस साल सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेकार प्रदर्शन किया है। मोहनीश ने कहा था कि वह किसी दिन अपनी बेटी के साथ काम करना चाहेंगे।

    वही उन्होंने अपनी पत्नी के साथ भी तस्वीर साझा की है और उसके साथ बड़ा ही रोमांटिक कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा-“उन्हें दिखा रहा हूँ कि कैसे उन्होंने मेरा दिल ले लिया था।”

    https://www.instagram.com/p/B1YG4-aFER2/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘संजीवनी’ लगभग दो दशक बाद टीवी पर वापसी कर रहा है और इसलिए सभी बहुत उदासीन हो रहे हैं। इस शो में सुरभि चंदना और नमित खन्ना मुख्य किरदार निभा रहे हैं जबकि मोहनीश और गुरदीप कोहली पुराने ‘संजीवनी’ के स्टार्स हैं जो 17 साल बाद एक-दूसरे के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं।

    गुरदीप के बारे में बात करते हुए, मोहनीश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था-“गुरदीप और मैंने ‘संजीवनी’ के साथ टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत की थी। जब हम फिर से मिले, तो मैं उदासीन हो गया लेकिन हमें पता भी नहीं चला कि पिछले 17 साल कहाँ चले गए थे।” गौरतलब है कि मोहनीश और गुरदीप ‘संजीवनी 2’ में भी डॉक्टर शशांक और डॉक्टर जूही का किरदार निभा रहे हैं।

    इस दौरान, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्मित शो में रोहित रॉय और सायंतनी घोष भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

     

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *