Thu. Feb 2nd, 2023
    'संजीवनी 2' में वापसी करने पर मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली हुए उदासीन

    बहुप्रतीक्षित शो ‘संजीवनी 2‘ आखिरकार 12 अगस्त, 2019 को शुरू हो गया है और इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यह लोकप्रिय 2002 के शो ‘संजीवनी: ए मेडिकल बून’ का तीसरा हिस्सा है। प्रमुख जोड़ी सुरभि चंदना और नमित खन्ना के अलावा, दर्शकों में शो के पुराने कलाकार- मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली को देखने के लिए भी बहुत उत्साह है।

    मोहनीश और गुरदीप दोनों ने ‘संजीवनी: ए मेडिकल बून’ के साथ 17 साल पहले अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। अब जब वे ‘संजीवनी 2’ के लिए फिर साथ आ रहे हैं, तो वे अपने सहयोग को लेकर काफी खुश हैं। दूसरे शब्दों में, यह कहा जा सकता है कि बीती यादों ने उन्हें भावुक कर दिया है। मोहनीश बहल के बारे में बात करते हुए, गुरदीप कोहली कहती हैं, “मैं भाग्यशाली हूँ कि मैं फिर से मोहनीश बहल के साथ काम कर रही हूँ। वह इतने उत्साहपूर्वक व्यक्ति और सह-अभिनेता हैं और बहुत मजबूत समर्थक हैं। 17 साल के बाद फिर से मिलना बहुत अच्छा एहसास है।”

    https://www.instagram.com/p/B1GlIy5HPxF/?utm_source=ig_web_copy_link

    दूसरी ओर, मोहनीश बहल ने गुरदीप कोहली के साथ फिर से काम करने के बारे में ये कहा, “गुरदीप और मैंने ‘संजीवनी’ के साथ टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत की थी। जब हम फिर से मिले, तो मैं उदासीन हो गया लेकिन हमें पता भी नहीं चला कि पिछले 17 साल कहाँ चले गए थे।” गौरतलब है कि मोहनीश और गुरदीप ‘संजीवनी 2’ में भी डॉक्टर शशांक और डॉक्टर जूही का किरदार निभा रहे हैं।

    इस दौरान, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्मित शो में रोहित रॉय और सायंतनी घोष भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *