‘संजीवनी 2’ पर गुरदीप कोहली: हमने शीर्षक गीत को बरकरार रखा है और इसे सुनकर फिर से 21 साल के होने का अनुभव होता है

'संजीवनी 2' पर गुरदीप कोहली: हमने शीर्षक गीत को बरकरार रखा है और इसे सुनकर फिर से 21 साल के होने का अनुभव होता है
bitcoin trading

दर्शको के लिए उनका पसंदीदा और सबसे चहीता शो ‘संजीवनी‘ पूरे 8 साल बाद फिर से लौट रहा है। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने शो को नए अंदाज़ के साथ पेश किया है जिसमे कुछ पुराने किरदार भी नज़र आएंगे। मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली जो पिछले सीजन का हिस्सा थे, वह इस रिबूट में भी दर्शको का मनोरंजन करने आ रहे हैं।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में, गुरदीप ने इतने सालों बाद फिर से डॉक्टर जूही का किरदार निभाने के ऊपर बात की। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने मूल शीर्षक गीत ही बनाये रखा है और इसे सुनने के बाद, उन्होंने लगता है कि वह फिर से 21 साल की हो गयी हैं। उन्होंने आगे साझा किया कि कैसे शो के जरिये उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया और उन्होंने अर्जुन पुंज से शादी कर ली, जिन्होंने शो में उनके बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था। उन्होंने आगे कहा कि बिलकुल डॉक्टर जूही जैसा ही लग रहा है और वह समानांतर जीवन जी रही थी और अब ज़िन्दगी पूरी घूम कर आ गयी है।

'संजीवनी 2' टीज़र: मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना और नमित खन्ना आ रहे हैं दिल जीतने

नए सीजन के बारे में, गुरदीप ने कहा कि ये एक जोखिम है क्योंकि लोग उदासीन हो सकते हैं लेकिन वे कुछ एपिसोड्स का नमूना लेंगे और पेश करेंगे लेकिन अभिनेता अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन देने वाले हैं। शो क्यों काम करता है, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कहानियां लोगो के साथ काम करती हैं क्योंकि हर कोई कभी न कभी हॉस्पिटल गया है।

‘संजीवनी 2’ का टीज़र कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया गया है जिसमे डॉक्टर शशांक गुप्ता (मोहनीश) और डॉक्टर जूही नज़र आ रहे हैं। और फिर बाद में, शो के दो मुख्य किरदारों का भी परिचय कराया गया है जिनके नाम हैं डॉक्टर इशानी और डॉक्टर सिड। ये किरदार मशहूर अभिनेता सुरभि चंदना और नमित खन्ना निभा रहे हैं। इन दोनों के अलावा शो में सायंतनी घोष और रोहित रॉय भी नए किरदार हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here